सोमवार , मई 16 2022 | 11:29:00 AM
Breaking News
Home / राज्य / राजस्थान / असदुद्दीन ओवैसी के स्वागत में लगे देशविरोधी नारों को राजस्थान पुलिस ने बताया भ्रामक आरोप

असदुद्दीन ओवैसी के स्वागत में लगे देशविरोधी नारों को राजस्थान पुलिस ने बताया भ्रामक आरोप

Follow us on:

जयपुर (मा.स.स.). एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी एक दिवसीय दौरे पर बुधवार को जयपुर पहुंचे थे। अब ओवैसी की जयपुर यात्रा का सोशल मीडिया पर कथित रूप से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें ओवैसी की मौजूदगी में लोग देशविरोधी नारे लगा रहे हैं। मातृभूमि समाचार इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। कहा जा रहा है कि ये वीडियो जयपुर के 22 गोदाम के पास नंदपुरी इलाके का है। वीडियो में दिख रहा है कि असदुद्दीन ओवैसी अपनी कार की तरफ जा रहे हैं। लोगों की भारी भीड़ जुटी है। इसी बीच पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार डीसीपी साउथ मृदुल कच्छावा ने इस वीडियो को भ्रामक बताया है। उन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे नहीं लगाए गए थे। कुछ लोगों की ओर से भ्रामक प्रचार किया जा रहा है। भ्रामक वीडियो को वायरल करने वालों को सख्त कार्रवाई की जाएगी। डीसीपी ने कहा कि वीडियो की जांच की गई है। वीडियो में किसी भी तरह का आपत्तिजनक कंटेट नहीं है। अपने जयपुर दौरे पर ओवैसी ने करौली हिंसा को लेकर गहलोत सरकार को फेल बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की लचर व्यवस्था के कारण दंगा हुआ है। मुस्लिमों को टारगेट करके हिंसा की गई। सरकार की पहली जिम्मेदारी होनी चाहिए कि वह लॉ एंड ऑर्डर को कंट्रोल करे।

एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि हम उम्मीद कर रहे थे कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने पिछले कार्यकाल की गलतियों से सबक लेंगे। उस वक्त एक वर्ग के प्रमुख ग्रंथ को जलाया गया था, जिसमें भी फायरिंग में कई लोग मारे गए थे। ऐसा लगता है कि गहलोत ने पिछली गलतियों से कोई सबक नहीं सीखा।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

जोधपुर और भीलवाड़ा में अब सामान्य हो रहे हैं हालात

जयपुर (मा.स.स.). भीलवाड़ा में दो मुस्लिम युवकों पर हमला कर उनकी बाइक जलाने के मामले …