बुधवार , मई 18 2022 | 09:14:29 PM
Breaking News
Home / खेल / एंड्रयू साइमंड्स की एक रोड एक्सीडें में मौत, सदमे में हुआ खेल जगत

एंड्रयू साइमंड्स की एक रोड एक्सीडें में मौत, सदमे में हुआ खेल जगत

Follow us on:

खेल डेस्क (मा.स.स.). अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया. शनिवार देर रात हुए एक रोड एक्सिंडेट में उनकी मौत हो गई. 46 साल के साइमंड्स के निधन की खबर सुनते ही खेल जगत में शोक की लहर दौड़ गई है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की कार का शनिवार रात करीब 10 बजे टाउंसविले शहर से 50 किलोमीटर की दूरी पर  एक्सीडेंट हो गया. तेज रफ्तार के चलते कार अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसके बाद मौके पर ही साइमंड्स ने दम तोड़ दिया. साइमंड्स की मौत की खबर आते ही दुनिया भर के तमाम क्रिकेट फैन्स सहित क्रिकेट जगत से जुड़े लोगों ने शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की है.

आपको बता दें कि साइमंड्स का क्रिकेट करियर काफी शानदार रहा है. एंड्रयू ने 198 वनडे मैचों में 6 शतर और 30 अर्धशतक की बदैलत 5088 रन बनाए है. क्रिकेट में अच्छे प्रदर्शन के साथ साइमंड्स विवादों से भी घिरे रहे. साल 2007 के दौरान हरभजन सिंह के साथ हुआ उनका विवाद काफी चर्चा में रहा. इसके अलावा एंड्रयू साइमंड्स ने 19 फरवरी 2012 को क्रिकेट की दुनिया से हमेशा के लिए संन्यास ले लिया था.

यह भी पढ़ेंयूपी के सरकारी एवं अर्ध-सरकारी स्कूलों में लगेगी ऑनलाइन अटेंडेंस, प्रदेश सरकार ने बनाया एक्शन प्लान

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

महेंद्र सिंह धोनी अब फिल्म निर्माण में आजमाएंगे हाथ

नई दिल्ली (मा.स.स.). देश के सबसे बड़े क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने अब फिल्मों में …