बुधवार , मई 18 2022 | 09:40:00 PM
Breaking News
Home / राज्य / दिल्ली / दिल्ली पुलिस को नहीं मिला रेप का आरोपी कांग्रेसी मंत्री का पुत्र

दिल्ली पुलिस को नहीं मिला रेप का आरोपी कांग्रेसी मंत्री का पुत्र

Follow us on:

जयपुर (मा.स.स.). राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस शनिवार देर रात जयपुर पहुंची। रोहित पर युवती से कई बार रेप का आरोप है। पुलिस टीम ने महेश जोशी के घर पर तलाशी ली, लेकिन रोहित वहां नहीं मिला।। यहां नौकर और मंत्री की बहू मिली। इधर, मंत्री महेश जोशी ने कहा कि पुलिस मुझसे संपर्क करेगी, तो मैं पूछताछ में सहयोग करूंगा।

मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर लगे रेप के सवाल पर बोले- लड़की कुछ भी कह सकती है। सामने वाला है उसको फंसाना है, या कोई काम करना है, पहले तो साथ में घूम रहे थे। आज कोई बात हो गई तो रेपिस्ट की बात आ गई, और अन्य चीजें हो गई है। यह सब जांच में सामने जाएगा। आज कोई एक दिन का नया मामला नहीं है। यह सभी ने पढ़ा है, सुना भी होगा, कहां घूमने गए थे। बोले- कहां-कहां रहे, सवाईमाधोपुर, दिल्ली, कितने दिनों से रह रहे थे, क्या उनके बीच में संबंध थे, किस तरह रह रहे थे?

रोहित जोशी पर 23 वर्षीय एक महिला पत्रकार के साथ रेप करने , अश्लील वीडियो बनाने और युवती के अबॉर्शन करने जैसी गंभीर आरोप लगाए गए है। इसे लेकर पीड़िता ने 8 मई को दिल्ली के सदर थाने में एफआईआरदर्ज करवाई थी।

यह भी पढ़ें : राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य ने माणिक साहा को दिलाई मुख्यमंत्री पद की शपथ

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ताजमहल हमारे महल पर कब्जा कर शाहजहां ने बनवाया था : दिया कुमारी

जयपुर (मा.स.स.). ताजमहल को लेकर विवाद जारी है। हिंदू संगठन मांग कर रहे हैं कि …