शुक्रवार , मई 20 2022 | 07:12:44 AM
Breaking News
Home / राज्य / हरियाणा / पंजाब में आप की जीत से हरियाणा की जननायक जनता पार्टी घबराई

पंजाब में आप की जीत से हरियाणा की जननायक जनता पार्टी घबराई

Follow us on:

चंडीगढ़ (मा.स.स.). पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत के बाद अरविंद केजरीवाल का नाम हर जगह चर्चा में है. अरविंद केजरीवाल के नाम की गूंज हरियाणा विधानसभा में भी सुनाई दी है. बीजेपी के सहयोगी जननायक जनता पार्टी के विधायक रामकुमार गौतम को हरियाणा में आम आदमी पार्टी की एंट्री का डर सता है.

पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत के जरिए रामकुमार गौतम ने जेजेपी-बीजेपी की सरकार को चेताने की कोशिश की है. उन्होंने कहा, ”केजरीवाल को आप छोटा मोटा बानिया मत मानना. वो पूरे पंजाब पर कब्जा कर चुका है. वो हरियाणा का रहने वाला है और वो दिल्ली में कब्जा कर गया. अब पंजाब पर भी कब्जा कर चुका है.” रामकुमार गौतम ने आगे कहा, ”अरविंद केजरीवाल का अगला टारगेट हरियाणा है. इसलिए सीएम मनोहर लाल खट्टर सबको साथ लेकर चलो. मैं तो इतना ही कहना चाहता हूं मुख्यमंत्री महोदय.”

बता दें कि आम आदमी पार्टी की ओर से भी हरियाणा की राजनीति में दोबारा से जोरदार तरीके से एंट्री करने के संकेत दिए जा रहे हैं. पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत के बाद 15 पूर्व विधायकों ने हरियाणा में पार्टी ज्वाइन की है. 2014 के लोकसभा चुनाव से ही आम आदमी पार्टी हरियाणा की राजनीति में सक्रिय है. हालांकि आम आदमी पार्टी को अभी तक हरियाणा में कोई खास कामयाबी नहीं मिली है. आम आदमी पार्टी पूर्व में जननायक जनता पार्टी के साथ मिलकर भी चुनाव लड़ चुकी है. लेकिन पंजाब की जीत ने हरियाणा में आप को उम्मीद की नई किरण दे दी है.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पंजाब कांग्रेस के चंडीगढ़ मुद्दे पर सुर अलग-अलग

चंडीगढ़ (मा.स.स.). पंजाब और हरियाणा के बीच चंडीगढ़ को लेकर खींचतान जारी है। इस वाकयुद्ध …