शुक्रवार , मई 20 2022 | 07:03:33 AM
Breaking News
Home / राज्य / दिल्ली / जहांगीरपुरी हिंसा के आरोपियों के चेहरे पर कोर्ट ले जाते समय नहीं थी कोई शिकन, 2 को पुलिस कस्टडी, 12 को जेल

जहांगीरपुरी हिंसा के आरोपियों के चेहरे पर कोर्ट ले जाते समय नहीं थी कोई शिकन, 2 को पुलिस कस्टडी, 12 को जेल

Follow us on:

नई दिल्ली (मा.स.स.). दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में शनिवार को हनुमान जन्मोत्सव शोभा यात्रा के दौरान पथराव और उपद्रव करने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है। रविवार को 14 आरोपियों को रोहिणी कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान एक आरोपी के चेहरे पर न कोई शिकन थी और न ही उसे करतूत पर कोई पछतावा था।

कोर्ट में पेशी पर ले जाते वक्त वह पुलिस के सामने फिल्मी स्टाइल में अकड़ दिखाता नजर आया। उधर डीसीपी नॉर्थ-वेस्ट उषा रंगनानी का कहना है कि मामले में अब तक 20 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और कानून का उल्लंघन करने वाले 2 किशोरों को भी गिरफ़्तार किया गया है। आरोपितों के कब्जे से 3 तमंचे और 5 तलवारें बरामद की गई हैं। मामले में आगे की जांच की जा रही है। कोर्ट ने अंसार और असलम नाम के दो अभियुक्तों को एक दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है, बाकी के 12 अभियुक्तों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत (जेल) में भेजा गया है।

हिंसा के आरोपी और साजिशकर्ता अंसार की गिरफ्तारी के बाद जांच में पाया गया कि वह पहले भी हमले के 2 मामलों में शामिल है। उसे बार-बार गिरफ्तार किया जा चुका है। जुआआ और शस्त्र एक्ट के तहत पांच बार मामला दर्ज किया गया था।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

बिल्डिंग अग्निकांड में मरने वालों की संख्या बढ़कर 31 हुई, सिर्फ 7 की हो सकी पहचान

नई दिल्ली (मा.स.स.). दिल्ली में शुक्रवार को मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास तीन मंजिला कॉमर्शियल …