शुक्रवार , मई 20 2022 | 06:39:53 AM
Breaking News
Home / राज्य / राजस्थान / सचिन पायलट की राज्यपाल से भेंट पर कांग्रेस नेता का बयान चर्चा में

सचिन पायलट की राज्यपाल से भेंट पर कांग्रेस नेता का बयान चर्चा में

Follow us on:

जयपुर (मा.स.स.). कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की। उनकी यह मुलाकात होली पर शिष्टाचार भेंट थी, लेकिन कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद के एक ट्वीट ने इसे सियासी रंग दे दिया। इसे लेकर अब राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है। दरअसल, होली के अवसर पर गुरुवार को टोंक विधायक सचिन पायलट राज्यपाल कलराज मिश्र से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने गुलदस्ता भेंट कर राज्यपाल को होली की शुभकामनाएं दी। इसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं।

दोनों की मुलाकात एक शिष्टाचार भेंट मानी जा रही थी, लेकिन सियासी गलियारों में चर्चाओं के दौर के बीच कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने एक ट्वीट कर दिया। आचार्य प्रमोद ने पायलट और राज्यपाल की मुलाकात के फोटो शेयर कर लिखा- ‘लग रहा है जैसे दिया जा रहा है ‘शपथ’ का ‘निमंत्रण’, ‘होली शुभ हो’, आचार्य प्रमोद के इस ट्वीट से प्रदेश की सियासत एक बार फिर गर्मा सकती है। सचिन पायलट ने राज्यपाल से भेंट के बाद विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी से भी मुलाकात की थी। जानकारों के अनुसार आचार्य प्रमोद को सचिन पायलट का समर्थक कहा जाता है। उनके इस ट्वीट और मुलाकात पर किए गए सियासी तंज को उसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

जोधपुर और भीलवाड़ा में अब सामान्य हो रहे हैं हालात

जयपुर (मा.स.स.). भीलवाड़ा में दो मुस्लिम युवकों पर हमला कर उनकी बाइक जलाने के मामले …