सोमवार , मई 16 2022 | 11:36:24 AM
Breaking News
Home / राज्य / पंजाब / चन्नी सरकार के मंत्री को लोगों के गुस्से के कारण लौटना पड़ा खाली हाथ

चन्नी सरकार के मंत्री को लोगों के गुस्से के कारण लौटना पड़ा खाली हाथ

Follow us on:

चंडीगढ़ (मा.स.स.). विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज होते ही पिछले कई साल से समस्याओं से जूझ रहे लोगों का गुस्सा भी नेताओं के खिलाफ बाहर आने लगा है। खन्ना के वार्ड 14 स्थित गुरु नानक नगर इलाके में शाम को कैबिनेट मंत्री गुरकीरत कोटली को भी विरोध का सामना करना पड़ा। कोटली खन्ना से काग्रेस के उम्मीदवार हैं।

विरोध के कारण उन्हें टीम के साथ वापस जाना पड़ा। अमलोह रोड स्थित वार्ड नंबर 14 के मोहल्ला गुरु नानक नगर की गली नंबर छह में कोटली शाम प्रचार के लिए पहुंचे थे। उनके साथ इलाके के पार्षद संदीप घई और वार्ड 12 से पार्षद एवं आल इंडिया यूथ काग्रेस के प्रवक्ता गुरमीत नागपाल भी मौजूद थे। इस इलाके के लोग लंबे समय से सीवरेज की समस्या के कारण गंदे पानी से परेशान हैं। मंत्री और उनके साथियों को देख इलाके के लोगों को गुस्सा भड़क गया गया। लोगों ने कोटली के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोगों का कहना था कि वह बार बार अपनी समस्या लेकर पार्षद, नगर कौंसिल सहित सभी के पास गए। समस्या का हल होने की उम्मीद में उन्होंने कोई दर नहीं छोड़ा।

सब जगह मिन्नतें करने के बावजूद उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ। हालत इतनी बदतर है कि रिश्तेदार तो दूर वह खुद अपने घरों तक बड़ी मुश्किल से पहुंच पाते हैं। लोगों का विरोध थमता न देख काग्रेस उम्मीदवार गुरकीरत सिंह कोटली को बैरंग लोटना पड़ा। यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वार्ड नंबर 14 के पार्षद संदीप घई का कहना है कि इस इलाके में सीवरेज का काम चल रहा है। इसे पूरा होने में अभी कुछ समय लगेगा। एक शरारती तत्व यहां के लोगों को भड़काता है। वह उन्हें भी कई बार धमकी दे चुका है। शाम को भी उसी शरारती तत्व ने कुछ लोगों को बुलाकर यह हरकत की है।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पंजाब पुलिस ने तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी के लिए नहीं लिया था कोर्ट से ऑर्डर

चड़ीगढ़ (मा.स.स.). भाजपा के नेता तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी के मामले में पंजाब पुलिस की …