सोमवार , मई 16 2022 | 10:26:44 AM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / भाजपा से नाराज वीआईपी पार्टी हो सकती है अलग

भाजपा से नाराज वीआईपी पार्टी हो सकती है अलग

Follow us on:

पटना (मा.स.स.). बिहार की एनडीए सरकार के अंदर मुजफ्फरपुर की बोचहां विधानसभा सीट को लेकर विवाद छिड़ गया है। बीजेपी ने बोचहां उपचुनाव में जहां बेबी कुमारी को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। वहीं विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) इसे छोड़ने को तैयार नहीं है। इसकी वजह बोचहां के पूर्व दिवंगत विधायक मुसाफिर पासवान का वीआईपी से होना है। ऐसे में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने सहनी पर तंज कसा है। पार्टी के राज्य प्रवक्ता ने एक वीडियो जारी किया हे जिसमें सदन के अंदर तेजस्वी ने उन्हें रिचार्ज कूपन कहा था।

राजद के बिहार प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने वीडियो ट्वीट कर लिखा, ‘मा. नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव जी ने पहले ही कह दिया था- मुकेश साहनी जी सुन लीजिए आप रिचार्ज कूपन हैं, आपका फिर रिचार्ज हो पायेगा। बुरा न मानो होली है।’ इसके साथ उन्होंने बोचहां, विधानसभा, उपचुनाव जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया। बता दें कि सहनी ने उम्मीद जताई थी कि इस सीट पर उसे बीजेपी का समर्थन मिलेगा। मगर यूपी चुनाव में बीजेपी के खिलाफ जाना सहनी को काफी भारी पड़ गया है। पार्टी ने उन्हें विधान परिषद चुनाव में भी कोई हिस्सेदारी नहीं दी है।

राजद ने जो वीडियो ट्वीट किया है वो पिछले साल बिहार विधानमंडल के सत्र का है। एक बहस के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सहनी पर निशाना साधा था। वीआईपी नेता पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा था, ‘मुकेश जी, सुन लीजिए, आप बैठ जाएं। आप रिचार्ज कूपन हैं। आपका फिर रिचार्ज हो पाएगा? कहां फंस जाते हैं। बैठे रहें। बैठिए, काम कीजिए अभी।’ इसके बाद सहनी ने तेजस्वी और लालू यादव पर हमला बोला था।

तेजस्वी के बयान पर पलटवार करते हुए सहनी ने कहा था कि आपका तो टॉकटाइम ही पांच साल के लिए खत्म हो गया है। मेरे पास रिचार्ज के लिए झारखंड से भी फोन आता है। पर हम जहां हैं वहीं ठीक हैं। आप चिंता ना करें। राजद द्वारा इस वीडियो को ऐसे समय पर शेयर किया गया है जब बीजेपी और सहनी के बीच उठापटक चल रही है।

हाल ही में खबर आई थी कि सहनी ने तेजस्वी यादव को बिहार में सरकार बनाने का ऑफर दिया था। इसके साथ ही उन्होंने एक शर्त रखी थी। उन्होंने तेजस्वी को ढाई-ढाई साल सीएम बनने के फॉर्मूला देते हुए सरकार गठन का प्रस्ताव दिया था। सहनी ने कहा था कि अगर यह ऑफर मंजूर है तो मैं एनडीए छोड़ने के लिए तैयार हूं। इससे पहले सहनी ने तेजस्वी को छोटा भाई बताकर बीजेपी की टेंशन बढ़ा दी थी।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

निर्माणाधीन पुल का हिस्सा जरा सी बारिश में गिरा

पटना (मा.स.स.). बिहार के भागलपुर-खगड़िया के बीच गंगा नदी पर बन रहा फोरलेन पुल बारिश-आंधी …