सोमवार , मई 16 2022 | 11:41:35 AM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / सहयोगी मुकेश सहनी की भाजपा को गठबंधन तोड़ने की चेतावनी

सहयोगी मुकेश सहनी की भाजपा को गठबंधन तोड़ने की चेतावनी

Follow us on:

पटना (मा.स.स.). बिहार सरकार के मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी के अध्‍यक्ष मुकेश सहनी के तेवर नरम नहीं हो रहे। वे भाजपा पर लगातार हमले कर रहे हैं। एक बार फिर उन्‍होंने भाजपा को चेतावनी दी है। उन्‍होंने दो टूक कहा है कि बोचहां सीट पर भाजपा का शीर्ष नेतृत्‍व उम्‍मीदवार की घोषणा करके तो दिखाए, हम गठबंधन तोड़ देंगे। इस दौरान उन्‍होंने भाजापा को एक तरह से चुनौती दे डाली। साथ ही मुजफ्फरपुर के भाजपा सांसद अजय निषाद  को लेकर उन्‍होंने कहा कि उनकी हैसियत ही क्‍या है। सहनी ने यूपी विधानसभा चुनाव में पूरी क्षमता से लड़ने की बात कही। वे एक चैनल से बात कर रहे थे।

बिहार की सियासत में गरमाहट लाने के सवाल पर मुकेश सहनी ने कहा कि मल्‍लाह का बेटा खड़ा होगा तो गरमाहट आएगी ही। मैदान में उतरे हैं तो आगे और गरमी बढ़ेगी। उन्‍होंने कहा कि उत्‍तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 165 सीटों पर उम्‍मीदवार उतारेंगे। इसके लिए क्रम से कैंडिडेट की घोषणा करते जा रहे हैं। सरकार बदलने की बात पर उन्‍होंने कहा कि हम ईमानदारी से चलने वाले हैं। बेइमान होते तो उसी दिन सरकार बदल देते जिस दिन हमें जनता ने पावर दिया था। उन्‍होंने कहा क‍ि‍ जब तक हमें कोई परेशान नहीं करेगा, छेड़ेगा नहीं हम कुछ नहीं कहेंगे। यह पूछने पर कि मुजफ्फरपुर के भाजपा सांसद अजय निषाद तो आपको छेड़ दे रहे हैं।  मुकेश सहनी ने कहा कि उनकी क्‍या हैसि‍यत है। उनका क्‍या है, हाथी कभी रोड पर भौंकने वाले के पीछे जाता है क्‍या। उनकी टाप लीडरशिप बोले न। उनकी पार्टी के बड़े नेता बोल के दिखा दें कि बोचहां से चुनाव लड़ना चाहते हैं। मुकेश सहनी के बारे में एक बार भी बोल दें तो कल का कल गठबंधन तोड़ देंगे। एनडीए कल गठबंधन तोड़ ले। लड़े अकेले 2024 का चुनाव, हम भी अकेले लड़ेंगे।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

निर्माणाधीन पुल का हिस्सा जरा सी बारिश में गिरा

पटना (मा.स.स.). बिहार के भागलपुर-खगड़िया के बीच गंगा नदी पर बन रहा फोरलेन पुल बारिश-आंधी …