सोमवार , नवम्बर 28 2022 | 10:40:54 AM
Breaking News
Home / राज्य / पूर्वोत्तर भारत / अरुणाचल प्रदेश की वास्तविक क्षमता का अनुभव कराने में सहायता करना सम्मान की बात : नरेंद्र मोदी

अरुणाचल प्रदेश की वास्तविक क्षमता का अनुभव कराने में सहायता करना सम्मान की बात : नरेंद्र मोदी

Follow us on:

ईटानगर (मा.स.स.). प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी ने कल उनके द्वारा शुरू की गई विभिन्न विकास पहलों की सराहना के लिए लोगों को ट्विटर पर जवाब दिया है। प्रधानमंत्री ने कल ईटानगर स्थित डोनी पोलो हवाई अड्डे का उद्घाटन किया और 600 मेगावाट की क्षमता वाले कामेंग हाइड्रो पावर स्टेशन को राष्ट्र को समर्पित किया।

पूर्वोत्तर क्षेत्र में हवाई संपर्क में हुई भारी वृद्धि से संबंधित एक टिप्पणी पर, प्रधानमंत्री ने कहा: “हां जहां तक उत्तर पूर्वी क्षेत्र में कनेक्टिविटी की बात है, यह एक बड़ा बदलाव है। यह अधिक संख्या में पर्यटकों को आना संभव बनाता है और उत्तर पूर्वी क्षेत्र के लोगों को आसानी से देश के अन्य भागों की यात्रा करने की सुविधा देता है।” जब एक नागरिक ने राज्य के विकास के प्रति प्रधानमंत्री की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला, तो  मोदी ने जवाब दिया:

“अरुणाचल प्रदेश के लोग असाधारण हैं। उनकी देशभक्ति की भावना अटूट है। इस महान राज्य के लिए काम करना और इसकी वास्तविक क्षमता का अनुभव कराने में सहायता करना एक सम्मान की बात है।”

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

अंतरराष्ट्रीय पर्यटन मार्ट के दूसरे दिन पूर्वोत्तर राज्यों ने इस क्षेत्र की पर्यटन क्षमता का प्रदर्शन किया

आइजोल (मा.स.स.). उत्तर पूर्वी भारत के आठ राज्य नयनाभिराम प्राकृतिक सौंदर्य, समृद्ध जैव विविधता, दुर्लभ …