सोमवार , मई 16 2022 | 10:08:45 AM
Breaking News
Home / राज्य / हरियाणा / दिग्विजय चौटाला का दावा, इनेलो का जेजेपी में होगा विलय

दिग्विजय चौटाला का दावा, इनेलो का जेजेपी में होगा विलय

Follow us on:

चंडीगढ़ (मा.स.स.). हरियाणा के चौटाला परिवार के बीच छिड़ी जुबानी जंग और तेज हो गई है. जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा है कि 2024 में इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) का उनकी पार्टी में विलय होगा. इससे पहले इनेलो के नेता अभय चौटाला ने दावा किया था कि जल्द ही जेजेपी का विलय भारतीय जनता पार्टी में होगा. दिग्विजय चौटाला ने अभय चौटाला के आरोपों का जवाब दिया है. दिग्विजय चौटाला ने कहा, ”आप सब देखते रहिए इंडियन नेशनल लोकदल का 2024 में जननायक जनता पार्टी में विलय होगा.”

दिग्विजय चौटाला को अपने भाई और हरियाणा सरकार में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का साथ मिला है. दुष्यंत चौटाला ने कहा, ”दिग्विजय चौटाला ने जो कहा है वो सोच समझकर ही कहा होगा. 2024 तक इनेलो के पास लोग ही नहीं बचेंगे. जब इनेलो के सब लोग हमारे पास आ जाएंगे तो इनेलो का विलय अपने आप ही जेजेपी में हो जाएगा.” इससे पहले अभय चौटाला ने जेजेपी पर जमकर हमला बोला था. अभय चौटाला ने दावा किया था कि बीजेपी-जेजेपी की सरकार में जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है. अभय चौटाला ने कहा था कि आप सभी देख लेना जेजेपी का एक दिन बीजेपी में विलय हो जाएगा.

बता दें कि 2018 में चौटाला परिवार अलग हो गया था. ओमप्रकाश चौटाला के बड़े बेटे अजय चौटाला ने अपने बेटों दुष्यंत और दिग्विजय के साथ मिलकर जननायक जनता पार्टी बनाई. वहीं इनेलो की कमान अभय चौटाला के हाथ में आ गई थी. अजय चौटाला ने हाल ही में परिवार के एक होने का प्रस्ताव अपने पिता ओमप्रकाश चौटाला को दिया था, लेकिन उन्होंने इस प्रस्ताव को मानने से इंकार कर दिया.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पंजाब कांग्रेस के चंडीगढ़ मुद्दे पर सुर अलग-अलग

चंडीगढ़ (मा.स.स.). पंजाब और हरियाणा के बीच चंडीगढ़ को लेकर खींचतान जारी है। इस वाकयुद्ध …