शुक्रवार , मई 20 2022 | 06:56:52 AM
Breaking News
Home / राज्य / दिल्ली / दिल्ली पुलिस को शक, बालिग है जहांगीरपुरी हिंसा का एक आरोपी

दिल्ली पुलिस को शक, बालिग है जहांगीरपुरी हिंसा का एक आरोपी

Follow us on:

नई दिल्ली (मा.स.स.). जहांगीरपुरी हिंसा में अब तक 22 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और 3 नाबालिगों को पकड़ा गया है. इन 3 नाबालिगों में से एक नाबालिग का दिल्ली पुलिस बोन टेस्ट करवाएगी. दरअसल इस आरोपी को पुलिस ने 17 अप्रैल को गिरफ्तार किया था. पुलिस के मुताबिक इसकी उम्र 21 साल है लेकिन इसका परिवार हाई कोर्ट पहुंचा और वहां इस आरोपी का एक सर्टिफिकेट जमा करवाया जिसमें वो नाबालिग था. हाई कोर्ट के ऑर्डर के बाद दिल्ली पुलिस ने इस आरोपी को नाबालिग मानते हुए जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड भेज दिया.

पुलिस के सूत्रों की मानें तो उन्हें लगता है कि इस नाबालिग आरोपी का परिवार झूठ बोल रहा है. यही वजह है कि पुलिस इस आरोपी का बोन टेस्ट करवाने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी. दरअसल Bone टेस्ट से ये साफ हो जाएगा कि आरोपी की उम्र क्या है और वो नाबालिग है या नहीं. इतना ही नहीं, पुलिस सूत्रों की मानें तो जो सर्टिफिकेट नाबालिग के परिवार ने अदालत में पेश किया था उसकी भी जांच की जाएगी ताकि सच सामने आ सके.

दिल्ली के जहांगीरपुरी में 16 अप्रैल की शाम हनुमान जयंती की शोभायात्रा पर पथराव और आगजनी की घटना हुई. उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी में दो समुदायों के लोग आमने-सामने आ गए. भारी हंगामा हुआ और फिर पत्थरबाजी और हथियार भी चले. यह घटना शाम 5 से 5.30 के बीच हुई. उस दौरान शोभायात्रा जहांगीरपुरी के कुशल सिनेमा के पास से गुजर रही थी, तभी अचानक से शोभायात्रा पर पथराव शुरू हो गया.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

बिल्डिंग अग्निकांड में मरने वालों की संख्या बढ़कर 31 हुई, सिर्फ 7 की हो सकी पहचान

नई दिल्ली (मा.स.स.). दिल्ली में शुक्रवार को मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास तीन मंजिला कॉमर्शियल …