शनिवार , मई 21 2022 | 10:07:23 PM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / नरेंद्र मोदी बुधवार को कोरोना को लेकर मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक

नरेंद्र मोदी बुधवार को कोरोना को लेकर मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक

Follow us on:

नई दिल्ली (मा.स.स.). प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में कोविड-19 की उभरती स्थिति पर बुधवार को अहम बैठक करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी सभी राज्यों व केंद्रशासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे। वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए होने वाली इस बैठक में देश में कोरोना के हालात पर चर्चा होगी। आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण मामले पर एक प्रेजेंटेशन भी देंगे। यह बैठक ऐसे वक्त हो रही है, जब देश में कोरोना के मामले एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं। दिल्ली में लगातार दूसरे दिन कोरोना वायरस के एक हजार से अधिक नए मामले सामने आए हैं। शनिवार को पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 1094 नए मामले सामने आए। महामारी की वजह से दो मरीजों की मौत हुई है। पिछले कुछ दिनों से नए केस में बढ़ोतरी के बाद राज्य में एक्टिव केसों की संख्या 3,705 पहुंच गई है। शनिवार को 640 मरीज ठीक हुए।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

टेरर फंडिंग मामले में यासीन मालिक दोषी करार, 25 मई को तय होगी सजा

नई दिल्ली (मा.स.स.). दिल्ली की एक विशेष एनआईए अदालत ने आतंकवादी यासीन मलिक को टेरर …