मंगलवार , मई 17 2022 | 10:10:35 AM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / कांग्रेस से चर्चा के बाद प्रशांत किशोर का केसीआर के घर डेरा, क्या है उनके मन में

कांग्रेस से चर्चा के बाद प्रशांत किशोर का केसीआर के घर डेरा, क्या है उनके मन में

Follow us on:

नई दिल्ली (मा.स.स.). कांग्रेस में शामिल होने की चर्चाओं के बीच प्रशांत किशोर की कंपनी IPAC ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखऱ राव (केसीआर) की पार्टी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में पीके की कंपनी केसीआर का साथ देगी। बता दें कि शनिवार से ही प्रशांत किशोर ने हैदराबाद में केसीआर के आधिकारिक निवास में डेरा डाल रखा है।

सोनिया गांधी ने प्रशांत किशोर के सामने शर्त रखी थी कि वह किसी और राजनीतिक दल के लिए काम नहीं करेंगे और पूरी तरह से कांग्रेस के लिए समर्पित रहेंगे। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं कांग्रेस में शामिल होने की बात एक बार फिर खटाई में न पड़ जाए। कांग्रेस में शामिल होने की चर्चाओं के बीच केसीआर के साथ यह समझौते बेहद अहम माना जा रहा है। उधर कांग्रेस के साथ तीन बैठकों में प्रशांत किशोर ने अपना प्लान बताया और पार्टी को फैसला करने के लिए 2 मई तक का वक्त दिया है। सोमवा को कांग्रेस के बड़े नेताओं की बैठक में इसपर फाइनल फैसला लिया जा सकता है।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

राजीव कुमार होंगे देश के नए मुख्य चुनाव आयुक्त

नई दिल्ली (मा.स.स.). राजीव कुमार को मुख्य चुनाव आयुक्त नियुक्त किया गया है। वे 15 …