बुधवार , मई 18 2022 | 08:57:28 PM
Breaking News
Home / राज्य / महाराष्ट्र / उद्धव सरकार के मंत्री ने खुलेआम सांसद नवनीत राणा को दी गलियां

उद्धव सरकार के मंत्री ने खुलेआम सांसद नवनीत राणा को दी गलियां

Follow us on:

मुंबई (मा.स.स.). उद्धव सरकार में मंत्री विजय वडेट्टीवार ने चंद्रपुर में आरोग्य शिविर कार्यक्रम में कहा कि नवनीत कहती हैं मुख्यमंत्री को हनुमान चालीसा पढ़ना ही चाहिए, अगर वो नहीं पढ़ेंगे तो हम मातोश्री जाकर उन्हें हनुमान चालीसा पढ़ाएंगे। अरे तेरे बाप का क्या जाता है? तुझे जो बोलना है बोल, जहां पढ़ना है जाके पढ़, लेकिन नहीं-नहीं उद्धव ठाकरे को बोलना चाहिए। तेरे बाप का नौकर है क्या? ऐसे नीच, चोट्टे और ह**मी लोग, क**ने लोग इस देश में हैं और आपस में झगड़ा करवाने के लिए हनुमान चालीसा पढ़वा रहे हैं।

मुंबई में हनुमान चालीसा को लेकर हुए बवाल के बाद गिरफ्तार अमरावती की निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को पत्र लिखकर गुहार लगाई है। राणा ने पत्र में लिखा है कि शिवसेना मुख्यालय ‘मातोश्री’ के बाहर उनका हनुमान चालीसा पढ़ने का मकसद सीएम उद्धव ठाकरे को हिंदुत्व के प्रति जगाना था, धार्मिक तनाव फैलाना नहीं। राणा ने आरोप लगाया कि हिरासत के दौरान जब उन्होंने शौचालय जाने को कहा तो पुलिसकर्मियों ने उनके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए अपशब्द कहे।

हनुमान चालीसा विवाद को लेकर मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए राणा दंपति ने अपने खिलाफ प्राथमिकी रद्द करने की मांग करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया। निर्दलीय लोकसभा सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा पर “विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी पैदा करने” के लिए देशद्रोह का आरोप लगाया गया था।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सचिन वझे ने एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा से 45 लाख में करवाई थी मनसुख की हत्या

मुंबई (मा.स.स.). राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने मनसुख हिरेन हत्या मामले में पूर्व एनकाउंटर स्‍पेशलिस्‍ट …