मंगलवार , मई 17 2022 | 09:03:35 AM
Breaking News
Home / राज्य / पंजाब / कुमार विश्वास के रोपड़ थाना पहुंचने पर सस्पेंस, अलका लांबा की नहीं लगी हाजिरी

कुमार विश्वास के रोपड़ थाना पहुंचने पर सस्पेंस, अलका लांबा की नहीं लगी हाजिरी

Follow us on:

चंडीगढ़ (मा.स.स.). मशहूर कवि कुमार विश्वास की याचिका पर पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में बहस पूरी हो गई है। हाईकोर्ट ने अब सोमवार तक के लिए फैसला सुरक्षित रख लिया है। पंजाब पुलिस ने विश्वास को कल रोपड़ थाने में तलब किया है। हालांकि विश्वास आएंगे या नहीं, इसको लेकर अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है। कुमार पर रोपड़ पुलिस थाने में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान देने पर केस दर्ज हुआ था। कुमार ने केस खारिज करने की याचिका दायर की है। हालांकि फिलहाल हाईकोर्ट में उनको अंतरिम राहत पर सुनवाई हुई है।

कांग्रेसियों को पंजाब पुलिस ने गच्चा दे दिया। बुधवार को अलका लांबा रोपड़ थाने में पेश होने पहुंची। इस मौके पंजाब कांग्रेस ने शक्ति प्रदर्शन किया। बड़ी संख्या में भीड़ जुटाई गई। कांग्रेस प्रधान अमरिंदर राजा वड़िंग की अगुआई में सीनियर कांग्रेसी नेता भी उनके साथ गए। हालांकि पंजाब पुलिस ने उन्हें जांच में शामिल नहीं किया। उन्हें कहा गया कि केस की फाइल हाईकोर्ट गई हुई है। 2 मई को हाईकोर्ट से फाइल वापस आएगी तो जांच में शामिल कर सकते हैं। अलका लांबा ने कहा कि उन्हें 2 घंटे तक एसएसपी ऑफिस में बिठाया। फिर थाने में जाकर हाजिरी लगाने को कहा। वहां गए तो पुलिस वालों ने कहा कि फाइल नहीं है, इसलिए कहीं साइन भी नहीं कराए गए।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पंजाब पुलिस ने तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी के लिए नहीं लिया था कोर्ट से ऑर्डर

चड़ीगढ़ (मा.स.स.). भाजपा के नेता तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी के मामले में पंजाब पुलिस की …