मंगलवार , मई 17 2022 | 10:58:43 AM
Breaking News
Home / राज्य / पश्चिम बंगाल / भाजपा ने टीएमसी विधायकों पर लगाया विधानसभा में मारपीट करने का आरोप

भाजपा ने टीएमसी विधायकों पर लगाया विधानसभा में मारपीट करने का आरोप

Follow us on:

कोलकाता (मा.स.स.). पश्चिम बंगाल विधानसभा में सोमवार को बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के विधायकों के बीच जमकर हाथापाई हुई. बजट सत्र के आखिरी दिन दोनों पार्टियों के नेता बीरभूम के रामपुरहाट में हुई हिंसा को लेकर भिड़ गए. इस दौरान कपड़े फाड़े गए और टीएमसी के विधायक आसित मजूमदार को कथित तौर पर नाक पर चोट आई.

बीजेपी ने आरोप लगाया कि जब उसने बीरभूम मामले पर चर्चा की मांग की तो टीएमसी के विधायकों ने आपा खो दिया और हाथापाई की. इस दौरान बीजेपी विधायक मनोज तिग्गा के साथ मारपीट की गई. इसके बाद बीजेपी के विधायकों ने सदन से वॉकआउट कर दिया. इस घटना के बाद बीजेपी के पांच विधायकों के खिलाफ कार्रवाई हुई है. शुभेंदु अधिकारी, मनोज तिग्गा, शंकर घोष, दीपक बरमन और नरहारी महतो को सस्पेंड कर दिया गया है.

घटना के बाद बीजेपी विधायकों ने विधानसभा के बाहर विरोध-प्रदर्शन किया. उन्होंने दावा किया कि उनके साथ मारपीट की गई और वेल में प्रदर्शन के दौरान सिक्योरिटी गार्ड्स ने धक्का भी दिया. बीजेपी ने सदन में बीरभूम हिंसा मामले में बहस की मांग की और फिर विरोध करना शुरू कर दिया. इसके बाद सदन में स्थिति बिगड़ गई और दोनों पक्षों के बीच हाथापाई शुरू हो गई.  बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि उनके विधायकों को धक्का दिया गया और कपड़े भी फाड़ दिए गए.

भाजपा के आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने इस पूरे मामले पर ट्वीट किया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बीजेपी और टीएमसी विधायक हाथापाई करते नजर आ रहे हैं. इस ट्वीट के साथ अमित मालवीय ने लिखा कि पश्चिम बंगाल विधानसभा में हंगामा. बंगाल के राज्यपाल के बाद टीएमसी विधायकों ने अब चीफ व्हिप मनोज तिग्गा समेत बीजेपी विधायकों पर हमला किया क्योंकि वे रामपुरहाट हत्याकांड पर चर्चा की मांग कर रहे थे.ममता बनर्जी छिपने की कोशिश क्यों कर रही हैं.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

पश्चिम बंगाल के विभिन्न जिलों में मिले 350 से अधिक बम

कोलकाता (मा.स.स.). बीरभूम हिंसा के बाद पुलिस छापेमारी में पिछले 24 घंटे में बंगाल की …