बुधवार , मई 18 2022 | 09:52:32 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / स्व. कमलेश दीक्षित के चित्र पर माल्यार्पण कर शुरु हुआ निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर

स्व. कमलेश दीक्षित के चित्र पर माल्यार्पण कर शुरु हुआ निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर

Follow us on:

घाटमपुर (मा.स.स.). पड़रीलालपुर गांव के पंचायत भवन में अमर उजाला फाउण्डेशन ने निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया। यह शिविर स्व. कमलेश दीक्षित के चित्र पर माल्यार्पण से शुरू हुआ। इस शिविर में चिकित्सकों ने लगभग 100 लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया। मरीजों को जांच के बाद निःशुल्क दवाओं का भी वितरण किया गया।

कुलवंती हॉस्पिटल के डॉ. सूर्यकांत मिश्रा, डॉ. सुधीर कुमार, मोनी दीक्षित, सरोज कुमारी, पूजा देवी, कार्तिकेय व मो. शमीम खान ने मरीजों का उपचार किया। डॉक्टरों ने बताया कि शिविर में आने वाले अधिकांश मरीज वायरल फीवर, मधुमेह, उच्च रक्तचाप, दमा, आंखों की बीमारियों से पीड़ित थे। सभी लोगों की चिकित्सा विशेषज्ञों के परामर्श के अनुसार ब्लड प्रेशर, मधुमेह, नेत्र और इसीजी की निःशुल्क जांच की गई। सेहत चौपाल के माध्यम से ग्रामीणों को विभिन्न बीमारियों से जुड़े लक्षणों व बचाव की जानकारी प्रदान की गई।

स्वास्थ्य शिविर में प्रोविंशियल इंडस्ट्रियल एसोसिएशन कानपुर के अध्यक्ष ब्रजेश अवस्थी ने डीएवी कॉलेज के सेवानिवृत्त प्रोफेसर कृष्णकांती दीक्षित की पुस्तक सजल स्मृति काव्य कृति का विमोचन किया। शिविर में प्रमुख रूप से प्रधान पति देशदीपक यादव, शशिकांत तिवारी, लक्ष्मीकांत, नीरज कांत तिवारी, दयाशंकर अवस्थी, पंकज तिवारी, राधेश दीक्षित, ग्रीश तिवारी व अमित आदि मौजूद रहे।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

योगी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में आजम खान को बताया आदतन अपराधी

लखनऊ (मा.स.स.). उत्तर प्रदेश सरकार ने सपा के सीनियर नेता आजम खान को भूमाफिया बताते …