सोमवार , मई 16 2022 | 11:26:02 AM
Breaking News
Home / राज्य / बिहार / घर में रखे थे देसी बम, बच्चों के खेल में फटे, आधा दर्जन घायल

घर में रखे थे देसी बम, बच्चों के खेल में फटे, आधा दर्जन घायल

Follow us on:

पटना (मा.स.स.). लखीसराय से एक बड़ी घटना सामने आई है. यहां एक भवन निर्माण के दौरान ब्लास्ट होने से छह लोग जख्मी हो गए. बताया जा रहा है कि किसी ने ईटों के ढेर के पास बम छिपा कर रखा था. ईंट उठाने के दौरान ही जोरदार ब्लास्ट हो गया, जिससे महिला, बच्चों समेत कई लोग घायल हो गए. पुलिस मौके पर पर पहुंच कर जांच कर रही है. बम में विस्फोट होने को लेकर कई तरह की बातें क्षेत्र में चर्चा का विषय है.

घटना लखीसराय जिले के दियारा इलाके की है. यहां पिपरिया थाना क्षेत्र के वलीपुर गांव में शंकर रजक परिवार के साथ रहते हैं. उनके ही घर में सोमवार को बम विस्फोट की घटना हुई है. हादसे में एक महिला, दो बच्चे सहित 6 लोग जख्मी हो गए हैं. ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों का निजी क्लीनिक में इलाज जारी है. पिपरिया थानाध्यक्ष दिलीप कुमार घटना स्थल पर पहुंचे हैं. उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार शंकर रजक के घर मे भवन निर्माण का कार्य चल रहा था. घर के बगल में ईंट रखी हुई थी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को शंकर रजक की पत्नी ईंट हटा रही थीं. इसी दौरान एक जोरदार विस्फोट हुआ. ब्लास्ट होते ही इलाके में अफरातफरी मच गई. ग्रामीणों के अनुसार एक प्लास्टिक में लपेटकर कई बम रखे हुए थे, जिसमें से एक बम ब्लास्ट कर गया. इसमें शंकर रजक की पत्नी, उसके दो बच्चे सहित परिवार के आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए हैं. थानाध्यक्ष दिलीप कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि विस्फोटक कहां से आया और विस्फोट कैसे हुआ इसकी जांच की जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी भी वलीपुर के लिए रवाना हो गए हैं.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

निर्माणाधीन पुल का हिस्सा जरा सी बारिश में गिरा

पटना (मा.स.स.). बिहार के भागलपुर-खगड़िया के बीच गंगा नदी पर बन रहा फोरलेन पुल बारिश-आंधी …