सोमवार , मई 16 2022 | 11:54:48 AM
Breaking News
Home / राष्ट्रीय / अतहर आमिर से तलाक के बाद आईएएस टीना डाबी फिर करेंगी शादी

अतहर आमिर से तलाक के बाद आईएएस टीना डाबी फिर करेंगी शादी

Follow us on:

नई दिल्ली (मा.स.स.). यूपीएससी टॉपर रहीं आईएएस टीना डाबी दोबारा शादी करने जा रही हैं। इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है। टीना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर 2013 बैच के आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ फोटो शेयर की हैं। उन्होंने लिखा है- ‘वो मुस्कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो’। प्रदीप गवांडे भी दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं। वह चुरू जिले के कलेक्टर भी रह चुके हैं। आईएएस बनने से पहले प्रदीप एक एमबीबीएस डॉक्टर भी रह चुके हैं। उनका जन्म नौ दिसंबर, 1980 को महाराष्ट्र में हुआ था। खबरों की मानें तो दोनों 22 अप्रैल को जयपुर के एक निजी होटल में शादी करेंगे।

राजस्थान कैडर की 2016 बैच की यूपीएससी टॉपर रहीं टीना डाबी ने 2018 में अतहर आमिर से शादी की थी। अतहर भी आईएएस हैं। हालांकि, यह शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी और 2020 में दोनों ने तलाक ले लिया। 2016 में अतहर आमिर यूपीएससी सेकेंड टॉपर थे।मसूरी में आईएएस की ट्रेनिंग के दौरान टीना और अतहर एक-दूसरे के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। इसके बाद उन्होंने शादी का फैसला किया था। दोनों राजस्थान कैडर के अफसर थे। हालांकि, तलाक के बाद अतहर कैडर बदलकर अपने गृह राज्य जम्मू कश्मीर वापस लौट गए। शादी के बाद टीना डाबी ने अपने सरनेम के आगे खान लगा लिया था। तलाक की अर्जी से कुछ समय पहले उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट में अपने नाम से खान सरनेम हटा दिया था। इसके अतहर ने भी टीना को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। टीना के पिता जसवंत डाबी और मां हिमानी इंजीनियर हैं। टीना डाबी का परिवार जयपुर का है, हालांकि उनका जन्म भोपाल में हुआ था। जब वह सातवीं कक्षा में पढ़ती थीं, तब उनका पूरा परिवार दिल्ली शिफ्ट हो गया था।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

राजीव कुमार होंगे देश के नए मुख्य चुनाव आयुक्त

नई दिल्ली (मा.स.स.). राजीव कुमार को मुख्य चुनाव आयुक्त नियुक्त किया गया है। वे 15 …