शनिवार , मई 21 2022 | 09:55:26 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / राकेश टिकैत ने अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ करने वाले समर्थकों के समर्थन में दिया धरना

राकेश टिकैत ने अस्पताल परिसर में तोड़फोड़ करने वाले समर्थकों के समर्थन में दिया धरना

Follow us on:

लखनऊ (मा.स.स.). भारतीय किसान यूनियन (BKU) के नेता राकेश टिकैत मुजफ्फरनगर में थाना कोतवाली परिसर में धरने पर बैठ गए हैं. सोमवार देर रात जिला अस्पताल परिसर में भारतीय किसान यूनियन कार्यकर्ताओं ने मारपीट और तोड़फोड़ की थी, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए BKU के 10 कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया. पुलिस की इस कार्रवाई के विरोध में राकेश टिकैत अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए.

आरोप है कि देर रात एक होटल में BKU के 3 कार्यकर्ता खाना खाने के लिए गए थे. कार्यकर्ताओं ने खाना खराब बताते हुए होटल मालिक के बेटे के साथ गाली गलौज की. विरोध करने पर उन पर पत्थरों से जानलेवा हमला कर दिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों, तीनों कार्यकर्ताओं को लेकर जिला अस्पताल मेडिकल के लिए पहुंची. कार्यकर्ताओं ने जिला अस्पताल में फोन कर अपने अन्य साथियों को बुला लिया, जिसके बाद उन्होंने अपना मेडिकल कराने से इनकार कर दिया. BKU के कार्यकर्ताओं के अधिक संख्या में पहुंचने के बाद उन्होंने जिला अस्पताल की इमरजेंसी में होटल मालिक के बेटों के साथ फिर मारपीट का प्रयास किया और अस्पताल का सामान उठाकर फेंकने लगे.

बाद में इन्हें हिरासत में ले लिया गया. पुलिस की कार्रवाई से नाराज से किसान संगठन के समर्थकों ने अस्पताल और कोतवाली पर हंगामा कर दिया है तो खुद राकेश टिकैत धरने पर बैठ गए.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ज्ञानवापी में जुटे क्षमता से अधिक नमाजी, यासीन ने कहा, ‘’हम मस्जिद के लिए हमेशा लड़ते रहेंगे’

लखनऊ (मा.स.स.). वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद में शुक्रवार यानी जुमे के दिन 1200 से ज्यादा …