शनिवार , मई 21 2022 | 08:34:04 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / योगी आदित्यनाथ के कार्यालय पर फोन करते ही संगीता सोलंकी की समस्या का हुआ समाधान

योगी आदित्यनाथ के कार्यालय पर फोन करते ही संगीता सोलंकी की समस्या का हुआ समाधान

Follow us on:

लखनऊ (मा.स.स.). हैलो, मैं बुलंदशहर से संगीता सोलंकी बोल रही हूं। मुख्यमंत्री जी से अनुरोध है कि कृपया मेरी समस्या का समाधान करें। सीएम सर से निवेदन है कि मुझे कार्यभार ग्रहण कराने का कष्ट करें। सुबह परेशान हाल संगीता सोलंकी ने अपनी समस्या के निस्तारण के लिए मुख्यमंत्री कार्यालय में फोन किया। संगीता की समस्या का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तत्काल प्रभाव से मेरठ के आला अधिकारियों को शिकायत का निस्तारण करने के निर्देश दिए। जिसके बाद सोमवार संगीता सोलंकी के लिए एक बेहद सुनहरी सुबह वाला दिन बन गया।

महज एक फोन कॉल से हुई शिकायत का संज्ञान लिया गया और उनकी समस्या का समाधान किया करते हुए उनको कम समय में कार्यभार ग्रहण कराया गया। संगीता सोलंकी ने माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन आयोग प्रयागराज द्वारा आयोजित प्रवक्ता पद ‘हिंदी’ 2021 की लिखित एवं साक्षात्कार परीक्षा उत्तीर्ण की। जिसमें उनको आयोग द्वारा मेरठ के भागीरथी आर्य कन्या इंटर कॉलेज आवंटित किया गया। नियुक्ति पत्र मिलने के बाद भी उनको प्रबंधक द्वारा कार्यभार ग्रहण नहीं करने दिया जा रहा था। नियुक्ति के लिए उनसे लिपिक व प्रबंधक की ओर से पैसा मांगा जा रहा था। संगीता सोलंकी की समस्या का निस्तारण करते हुए सीएम ने आला अधिकारियों को निर्देश देते हुए तत्काल प्रभाव से कार्यभार ग्रहण कराने के आदेश दिए।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ज्ञानवापी में जुटे क्षमता से अधिक नमाजी, यासीन ने कहा, ‘’हम मस्जिद के लिए हमेशा लड़ते रहेंगे’

लखनऊ (मा.स.स.). वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद में शुक्रवार यानी जुमे के दिन 1200 से ज्यादा …