शुक्रवार , मई 20 2022 | 07:15:25 AM
Breaking News
Home / राज्य / दिल्ली / अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शनकारियों का हंगामा, आप ने भाजपा पर लगाया आरोप

अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शनकारियों का हंगामा, आप ने भाजपा पर लगाया आरोप

Follow us on:

नई दिल्ली (मा.स.स.). आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के पास प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बुधवार को कथित तौर पर जमकर उत्पात मचाया। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके बीजेपी पर सीएम के घर पर सीएम के घर पर हमला कराने का आरोप लगाया है। इस घटना के बाद पुलिस ️ने प्रदर्शनकारियों को तुरंत मौके से हटाते हुए करीब 70 लोगों को हिरासत में ले लिया।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, ”दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए हैं। गेट पर लगे बूम बैरियर भी तोड़ दिए हैं।” ”बीजेपी के गुंडे सीएम अरविंद केजरीवाल जी के घर पर तोड़फोड़ करते रहे। बीजेपी की पुलिस उन्हें रोकने की जगह उन्हें घर के दरवाजे तक लेकर आई।” उत्तरी जिले की सिविल लाइंस थाना पुलिस ने बताया कि बुधवार सुबह 11:30 बजे भाजपा युवा मोर्चा के लगभग 150-200 प्रदर्शनकारियों द्वारा मुख्यमंत्री आवास के बाहर (आईपी कॉलेज के पास लिंक रोड पर) फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के संबंध में दिल्ली विधानसभा में मुख्यमंत्री की टिप्पणी के खिलाफ धरना शुरू किया गया था।

इस दौरान दोपहर करीब 1 बजे कुछ प्रदर्शनकारी दो बैरिकेड्स तोड़कर सीएम आवास के बाहर पहुंच गए जहां उन्होंने नारेबाजी और हंगामा किया। प्रदर्शनकारी अपने साथ पेंट का एक छोटा डिब्बा ले जा रहे थे जिससे उन्होंने दरवाजे के बाहर पेंट फेंक दिया। इस हंगामे के बीच एक बूम बैरियर के साथ-साथ एक सीसीटीवी कैमरा भी क्षतिग्रस्त पाया गया है।️ पुलिस टीम ने उन्हें तुरंत मौके से हटाया और करीब 70 लोगों को हिरासत में लिया। आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

बिल्डिंग अग्निकांड में मरने वालों की संख्या बढ़कर 31 हुई, सिर्फ 7 की हो सकी पहचान

नई दिल्ली (मा.स.स.). दिल्ली में शुक्रवार को मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास तीन मंजिला कॉमर्शियल …