मंगलवार , मई 17 2022 | 09:46:26 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / कुछ नहीं कर सकते मोदी-योगी, मैं चाह लू तो हिंदुस्तान का पता न चले : कव्वाल

कुछ नहीं कर सकते मोदी-योगी, मैं चाह लू तो हिंदुस्तान का पता न चले : कव्वाल

Follow us on:

भोपाल (मा.स.स.). एमपी के रीवा जिले में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स मंच से भारत के लिए धमकी भरे शब्दों का इस्तेमाल कर रहा है। इतना ही नहीं, उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी खुली चुनौती दी है कि वे उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकते। वीडियो में दिख रहा शख्स यूपी का कव्वाली गायक नवाज शरीफ है। वीडियो रीवा के मनगवां में आयोजित उर्स का बताया जा रहा है। ताज्जुब यह कि नवाज शरीफ मंच से लगातार उटपटांग बातें कर रहा है और लोग उसकी बातों पर तालियां बजा रहे हैं। इनमें बीजेपी के कई पदाधिकारी भी शामिल हैं।

नवाज शरीफ ने कहा कि मोदी जी कहते हैं हम हैं योगी जी कहते हैं कि हम हैं। अमित शाह कहते हैं कि हम हैं। यही दावा योगी आदित्यनाथ भी करते हैं, लेकिन ये लोग कौन हैं। ये कुछ भी नहीं कर सकते। उसने आगे कहा कि नवाज शरीफ चाह ले तो हिंदुस्तान कहां था, कहां है और कहां पर बसा था, इसका पता भी नहीं चलेगा। वह जिधर नजर फेर दे, वहां वीरानगी छा जाती है। नवाज शरीफ का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लोग चर्चा कर रहे हैं कि कव्वाली गायक की इतनी हिम्मत कैसे हुई कि वह भारत के लिए ऊल-जुलूल बयान दे और प्रधानमंत्री-गृह मंत्री को इस तरह चुनौती दे। चर्चाएं यह भी हो रही हैं कि सामने बैठे श्रोताओं ने इसका विरोध क्यों नहीं किया।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

हिन्दू पक्ष का दावा, ज्ञानवापी में मिले मूर्तियों के अवशेष

लखनऊ (मा.स.स.). वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद का दूसरे दिन का सर्वे का काम पूरा हो …