शनिवार , मई 21 2022 | 08:52:33 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार पहुचेंगे अपने पैतृक गांव

योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार पहुचेंगे अपने पैतृक गांव

Follow us on:

लखनऊ (मा.स.स.). योगी आदित्यनाथ साल 2017 में यूपी के सीएम बनने से पहले एक बार गांव आए थे। इसके बाद वह ऋषिकेश और उत्तराखंड तो कई बार आए, लेकिन गांव नहीं जा पाए थे। तीन मई को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने पैतृक गांव यमकेश्वर के पंचूर पहुंचेंगे। यूपी में मुख्यमंत्री की कमान संभालने के बाद वह पहली बार गांव पहुंच रहे हैं। उनके आगमन की सभी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

नके आगमन की सभी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। उत्तराखंड सरकार में शिक्षा और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, विधायक यमकेश्वर रेनू बिष्ट, जिलाधिकारी डा. विजय कुमार जोगदंडे और एसएसपी यशवंत सिंह चौहान ने शुक्रवार को योगी के गांव पहुंचकर परिजनों का हालचाल जाना और योगी के कार्यक्रम के लिए की जा रही व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

योगी आदित्यनाथ के साथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और कई मंत्री भी यहां पहुंचेंगे। योगी की यहां जनसभा भी होगी, जिसके लिए जिला पुलिस और प्रशासन की ओर से सभी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। योगी के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर डा. धन सिंह रावत ने कार्यक्रम स्थल पर बिजली, पेयजल सहित अन्य व्यवस्थाएं बनाने, लोगों के आने-जाने के लिए अलग-अलग रास्ते बनाने के लिए संबंधित विभागों को निर्देश दिए हैं। मंत्री ने योगी की मां सावित्री देवी समेत परिजनों से मुलाकात कर हालचाल जाना।

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ज्ञानवापी में जुटे क्षमता से अधिक नमाजी, यासीन ने कहा, ‘’हम मस्जिद के लिए हमेशा लड़ते रहेंगे’

लखनऊ (मा.स.स.). वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद में शुक्रवार यानी जुमे के दिन 1200 से ज्यादा …