शुक्रवार , अप्रेल 19 2024 | 05:58:49 PM
Breaking News
Home / राज्य / झारखण्ड / अदनान ने अमित बन नाबालिग हिन्दू लड़की को फंसाया और फिर गर्भपात कराया

अदनान ने अमित बन नाबालिग हिन्दू लड़की को फंसाया और फिर गर्भपात कराया

Follow us on:

रांची. चाईबासा जिले के चक्रधरपुर शहर में लव जिहाद का मामला सामने आया है। चक्रधरपुर में ई रिक्शा चलाने वाले अदनान खान नामक एक युवक ने अमित कुमार बनकर पहले हिंदू नाबालिग लड़की को प्यार के जाल में फंसाया। उसके बाद उसे दो बार गर्भवती किया। जब पहली बार लड़की गर्भवती हुई तो उसे दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया। अब फिर से नाबालिग दो माह की गर्भवती है।

आरोपित युवक अदनान खान चांदमारी का रहने वाला है। उसके पिता रेलकर्मी है। पीड़िता का आरोप है कि दो साल पहले अदनान खान ने अपना नाम अमित कुमार बताकर उससे दोस्ती की, जिसके बाद दोनों में प्यार हो गया। इस बीच लड़की ने अपने प्रेमी युवक से बार-बार उसके धर्म के बारे में पूछा लेकिन युवक ने प्रेमिका को अपना नाम अमित कुमार बताया और खुद को बिहारी कहा।

दोनों मिलते रहे, जब वह गर्भवती हो गई तो उसने दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया। इस बीच दोनों ने देवगांव स्थित शिव मंदिर में शादी भी कर ली। उसके बाद युवक नाबालिग लड़की को अपने साथ घर ले गया। घर में एक दिन रखने के बाद पुनः नाबालिग को घर छोड़ दिया। दोनों मिलते रहे जिससे नाबालिग लड़की फिर से दो माह की गर्भवती हो गई। जब नाबालिग ने फिर से गर्भवती होने की बात युवक को बताई तो उसने गर्भपात करने का दबाव बनाते हुए दवा खाने के लिए कहा। जिसके बाद नाबालिग की मां अपनी बेटी के साथ न्याय मांगने के लिए चक्रधरपुर थाना पहुंची।

जहां युवक के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। इस संबंध में चक्रधरपुर थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार ने बताया कि महिला थाना में पीड़ित ने शिकायत दर्ज करवाई है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

 

साभार : दैनिक जागरण

 

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

झारखंड में हुआ पहला कैबिनेट विस्तार, मंत्रियों को मिले विभाग

रांची. झारखंड में शुक्रवार को चंपई कैबिनेट का विस्तार और मंत्रियों के विभागों का बंटवार …