शुक्रवार , मार्च 29 2024 | 07:57:09 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / द केरल स्टोरी के 2 क्रू मेंबरों को मिली धमकी

द केरल स्टोरी के 2 क्रू मेंबरों को मिली धमकी

Follow us on:

मुंबई. डायरेक्टर सुदिप्तो सेन की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ ट्रेलर रिलीज के वक्त से ही लगातार सुर्खियों में है। फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हो रहा है। कई राज्यों में इस फिल्म को बैन किए जाने की मांग उठ रही है और खूब विरोध झेलना पड़ रहा है। इसी बीच ‘द केरल स्टोरी’ के दो क्रू मेंबर्स को धमकी मिली है। एक क्रू मेंबर को एक मैसेज भेजा गया है, जिसमें घर से बाहर न निकलने की चेतावनी दी गई है। इसकी जानकारी ‘द केरल स्टोरी’ के डायरेक्टर सुदिप्तो सेन ने मुंबई पुलिस को दी है।

सुदिप्तो सेन ने मुंबई पुलिस को बताया कि उनके दो क्रू मेंबर को अज्ञात नंबर से इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर फोन व मैसेज करके धमकी दी गई। एक मैसेज में लिखा था कि अकेले घर से मत निकलना। यह बात क्रू मेंबर्स ने सुदिप्तो सेन को बताई। सूत्रों के मुताबिक, अंबोली पुलिस के थाना क्षेत्र में उनका कार्यालय है, इस वजह से अंबोली पुलिस को इस मामले का संज्ञान लेने के लिए कहा गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया की ज़रूरत पड़ी तो इनकी सुरक्षा भी बढ़ाई जाएगी। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। एएनआई के मुताबिक, क्रू मेंबर को भेजे गए धमकी भरे मैसेज में लिखा था, ‘अकेले घर से बाहर मत निकलना। यह कहानी दिखाकर अच्छा नहीं किया।’ चूंकि इस मामले में लिखित शिकायत नहीं दी गई है, इसी वजह से अभी तक FIR दर्ज नहीं की गई है। लेकिन पुलिस ने क्रू मेंबर्स को सुरक्षा दी है।

साभार : नवभारत टाइम्स

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

रोंगटे खड़े कर देगा फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर का जारी हुआ ट्रेलर

मुंबई. देशभक्ति से लबरेज, भारत के लिए जान देने वाले हमारे वीरों की जिंदादिल कहानी …