शनिवार , अप्रेल 20 2024 | 11:09:10 AM
Breaking News
Home / अंतर्राष्ट्रीय / पाकिस्तान की मस्जिद में नमाज पढ़ रहे इमाम को एक युवक ने घुसकर पीटा

पाकिस्तान की मस्जिद में नमाज पढ़ रहे इमाम को एक युवक ने घुसकर पीटा

Follow us on:

इस्लामाबाद. पाकिस्तान (Pakistan) की एक मस्जिद में इमामत और चंदे की नाम पर लड़ाई होने की खबर है. पाकिस्तान में नमाज के दौरान एक व्यक्ति ने बीच में घुसकर जमात करने वाले इमाम को पकड़ कर घसीटा और मारने लगा. इसके बाद नमाज पढ़ रहे दूसरे नमाजियों को नमाज पढ़ने से रोका. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

इस झगड़े से जुड़ी वीडियो एक्टिविस्ट अली रजा @shezanmango नाम के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक सफेद कपड़े में आदमी नमाज पढ़ने के दौरान भीड़ में घुसता है और इमाम को पकड़कर उसके साथ बदसुलूकी करता है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि इमाम पर वह व्यक्ति लात-घूसे बरसाने लग जाता है. इसे देखकर आस-पास के लोग हमला करने वाले व्यक्ति को रोकने की कोशिश करते हैं. इसके बावजूद हमलावर पूरे ताकत से भीड़ के बीच में इमाम को मारता है. ये सारा वाक्या दिन के समय का है. नमाज के दौरान मस्जिद में जिस वक्त ये घटना होती है, उस वक्त लगभग मस्जिद के अंदर 20 से 25 लोग थे.

हालांकि, मस्जिद में घुसकर नमाज पढ़ने के दौरान इमाम पर हमला करने की ये पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी अमेरिका के न्यूजर्सी (New jersey) में एक इमाम पर अप्रैल महीने की शुरुआत में जानलेवा हमला किया गया था. इमाम पर हमलावर ने फजर की नमाज अदा करने वक्त हमला किया था. मस्जिद में जिस वक्त हमला हुआ था, उस वक्त मस्जिद में करीब 200 लोग नमाज अदा कर रहे थे. उन लोगों ने हमलावार को पकड़ के पुलिस के हवाले कर दिया था.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

दुबई सहित यूएई के कई हिस्सों में भारी बारिश, ओमान में 18 की मौत

दुबई. संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) और उसके आसपास के देशों में मंगलवार को जमकर बारिश हुई। …