गुरुवार , मार्च 28 2024 | 10:17:36 PM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / मुसलमान को भैया और हिन्दू को सैंया बनाती हो, शर्म नहीं आती : शमशेर अली

मुसलमान को भैया और हिन्दू को सैंया बनाती हो, शर्म नहीं आती : शमशेर अली

Follow us on:

लखनऊ. मुरादाबाद में बुर्का पहनकर बाइक से हिंदू दोस्त के साथ जा रही युवती से बदसलूकी करने वाले के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। युवक ने पीछा करके युवती का वीडियो बनाया था, जिसे उसने वायरल कर दिया था। आरोपी ने पीछा करने के बाद युवती को भरे बाजार जबरन रोक लिया। कहा था, “तुम जैसी लड़कियों ने मुसलमानों को गंदा कर रखा है, तुम्हें शर्म आनी चाहिए। तुम्हें पता नहीं है, आज का माहौल नहीं दिख रहा है। तुम्हें कोई मुसलमान नहीं मिला…चलो अपने पापा से बात कराओ।”

युवती बोली – ऑफिस से दोस्त के साथ घर लौट रही थी
ये घटना कोतवाली क्षेत्र में एस कुमार चौराहे पर हुई थी। शुक्रवार को इसका वीडियो सामने आया था। वीडियो वायरल होने के बाद थाने पहुंची युवती ने आपबीती बताई। युवती ने कहा घटना के वक्त वो अपने दोस्त के साथ ऑफिस से घर लौट रही थी। तभी शमशेर अली नाम के युवक ने उसका पीछा करके उसकी विडियो बनानी शुरू कर दी। फिर एस कुमार चौराहे पर बाइक आगे लगाकर उसे जबरन रोक लिया। कहने लगा, मुस्लिम लड़के मर गए हैं क्या, जो हिन्दू लड़के के साथ घूम रही हो।उसने ये भी कहा कि हमें भैया और हिन्दू लड़के को सैंया बनाती हो, तुम्हें शर्म नहीं आती क्या। पिता से फोन पर बात कराने के बाद भी आरोपी नहीं माना और बदतमीजी करता रहा।

अब पढ़िए कि लड़की के साथ क्या-कुछ हुआ…

लड़की अपने दोस्त के साथ बाइक से घर जा रही थी। तभी एस कुमार चौराहे पर एक युवक ने कपल की बाइक के आगे बाइक लगाकर उनको रोक लिया। इस दौरान दो से तीन युवक और आ गए। जब लड़की ने इसकी वजह पूछी तो एक युवक ने कहा- डबल फाटक से पीछा कर रहा हूं। कौन है यह लड़का? जिसके साथ घूम रही हो।

युवती की दोस्त के आने पर युवक ने उससे भी बदसलूकी की। ‘हंस-हंसकर बातें क्यों कर रही हो’युवती उस युवक से पूछती है, “आप पीछा कर रहे थे, तो क्या आपने कुछ गलत देखा है। कुछ गलत देखा तो दिखाइए वीडियो। मैं तो अपने दोस्त के साथ बाइक से जा रही हूं बस।” इस पर युवक कहता है, “हां मैं देखता आ रहा हूं कि तुम इस लड़के से बातें करते हुए इसके पीछे बाइक पर बैठकर आ रही हो, जो तुम्हारे मजहब का नहीं है। हंस-हंसकर बातें कर रही हो।”

लड़की बोली- मेरा फैमिली फ्रेंड है। लड़की वीडियो बनाने वाले युवक को कहती है, “हम अपने घरवालों से पूछकर आए हैं। ये मेरा दोस्त है। हमारी फैमिली एक दूसरे को अच्छी तरह से जानती है। आप होते कौन हैं, इस तरह वीडियो बनाने और पूछताछ करने वाले। लीजिए…मेरे पापा से बात कीजिए।” (लड़की अपने पिता को फोन मिलाकर युवक को पकड़ा देती है)। बाइक से जाते वक्त युवक ने वीडियो बनाया फिर आगे जाकर रोका।

मार्केट के लोगों ने किया बीच-बचाव

युवक लड़की के पिता से भी अभद्रता करता है। इसी बीच पीछे से लड़की की फ्रेंड भी एक युवक के साथ बाइक से मौके पर पहुंचती है। वो लड़की से पूछती है कि क्या हुआ। इस पर लड़की उसे बताती है कि ये आदमी पीछा करके मेरा वीडियो बना रहा है। युवक उनसे भी भिड़ जाता है। करीब 20 मिनट तक के हंगामे के बाद मार्केट के कुछ मौके पर पहुंचते हैं। वो कपल को भेज देते हैं।

एसपी सिटी ने कहा एफआईआर दर्ज हुई
SP सिटी अखिलेश भदोरिया ने कहा कि आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने शमशेर अली के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है।

साभार : दैनिक भास्कर

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भाजपा ने कानपुर से रमेश अवस्थी को बनाया प्रत्याशी, कटा वरुण गांधी का टिकट

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी लोक सभा चुनाव की तैयारियों में जोर-शोर से जुटी है। आज …