मंगलवार , अप्रेल 23 2024 | 01:16:30 PM
Breaking News
Home / राज्य / राजस्थान / सचिन पायलट की जनसंघर्ष यात्रा से राहुल-प्रियंका का पोस्टर गायब

सचिन पायलट की जनसंघर्ष यात्रा से राहुल-प्रियंका का पोस्टर गायब

Follow us on:

जयपुर. पूर्व डिप्टी CM सचिन पायलट एक महीने में दूसरी बार अपनी ही सरकार के खिलाफ मैदान में उतरे हैं। उनकी जनसंघर्ष यात्रा अजमेर से जयपुर चल पड़ी है। वह पेपर लीक मुद्दे और करप्शन के खिलाफ पांच दिन की पदयात्रा निकाल रहे हैं। अजमेर में जनसभा में उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में करप्शन के मुद्दे पर वसुंधरा राजे को हमने ललकारा था, उसके बाद कांग्रेस सत्ता में आई। सचिन आज सुबह ट्रेन से अजमेर पहुंचे थे।

रेलवे स्टेशन पर उन्होंने कहा कि ये जनसंघर्ष यात्रा जनता के बीच जाने और उनकी बात सुनने की यात्रा है। पायलट की जनसंघर्ष यात्रा के पोस्टर में राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा के फोटो नहीं हैं। पोस्टर में सिर्फ सोनिया गांधी का फोटो है। जनसभा में पायलट ने कहा कि राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन (RPSC) में पेपर लीक हुए। नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ किया गया। पहली बार कोई RPSC मेंबर गिरफ्तार हुआ है, लेकिन इसके तार और कहीं तक जुड़े हुए हैं? मैंने जब इस पर सवाल उठाया तो कहा गया कोई नेता, अफसर शामिल नहीं है। जब पिपली के किसी दलाल पर बुलडोजर चल सकता है तो इस RPSC मेंबर कटारा के मकान पर पर बुलडोजर क्यों नहीं चल सकता?

पायलट की यात्रा को लेकर रंधावा देंगे खड़गे को रिपोर्ट,कल दिल्ली में रंधावा करेंगे बैठक
सचिन पायलट की यात्रा को लेकर कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा कांग्रेस अध्यक्ष मल्ल्किार्जुन खड़गे को रिपोर्ट देंगे। कल दिल्ली में कांग्रेस प्रभारी रंधावा ने बैठक बुलाई है जिसमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा और तीनों सहप्रभारी सचिव रहेंगे। इस बैठक में पायलट मामले पर चर्चा होगी। डोटासरा से भी रंधावा ने पायलट को लेकर चर्चा की है। रंधावा पायलट मामले पर लगातार चुप्पी साधे हुए हैं । कल रंधावा पायलट मामले पर बयान दे सकते हैं।

गहलोत साहब ने भी बजरी-शराब माफिया को लेकर भाजपा सरकार पर लगाए थे आरोप

उन्होंने कहा- वसुंधरा राजे के कार्यकाल में लगातार भ्रष्टाचार हुआ। हम लोगों ने वसुंधरा को ललकारा। हमने चैलेंज किया आपके पास बहुमत हो सकता है, आपके पास राज हो सकता है, लेकिन जनता को लूटने का लाइसेंस आपके पास नहीं है। मैंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए राज्य की सरकार पर आरोप लगाए। हमारी पार्टी के तमाम नेताओं ने आरोप लगाए। गहलोत साहब ने आरोप लगाए थे कि बजरी माफिया, शराब माफिया, जमीन माफिया लोगों के बीच में लगातार लूट हुई।

साभार : दैनिक भास्कर

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

धर्मांतरण से बचकर राजस्थान आये हजारों लोगों को सीएए का इंतजार

जयपुर. पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से प्रताड़ित होकर भारत आ रहे हिन्दूओं को नागरिकता देने …