शुक्रवार , मार्च 29 2024 | 02:38:09 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / धोखाधड़ी कर चाचा ने हड़पे 5 लाख रुपये

धोखाधड़ी कर चाचा ने हड़पे 5 लाख रुपये

Follow us on:

लखनऊ (मा.स.स.). जनपद उन्नाव के शुक्लागंज निवासी वीरेंद्र कुमार धानुक पुत्र विजय कुमार धानुक ने थाना गंगाघाट थाना में एक प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उनके चाचा शिवमंगल पुत्र मैकूलाल निवासी पोनी रोड थाना गंगाघाट ने पिछले साल 4 मई को उनके पास आकर अपनी बेटी की शादी के लिए 5 लाख रूपये मांगे।

वीरेंद्र कुमार के अनुसार उसने उपरोक्त धनराशि उसकी चाची तथा उनके पुत्र जितेंद्र को किश्तों में दी। आरोपी परिवार ने स्टाम्प पर लिखकर दिया था कि वो उधार रुपये फसल कटने पर दे देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वीरेंद्र ने आरोप लगाया कि इस साल 17 मार्च उसके चाचा ने फोनकर उसे पोनी रोड गांव के पास मिलने के लिए बुलाया। जहां पर चाचा शिवमंगल, उसके पुत्र जितेंद्र तथा सतीश सिंह उर्फ एवन ठाकुर, उनका पुत्र नमन कुमार और 2-3 अन्य अज्ञात व्यक्ति उसका इंतजार कर रहे थे। पीड़ित के अनुसार यहां पर उसके चाचा ने उसे धमकाते हुए रुपये न देने की बात कही, साथ ही पिता के रिटायरमेंट से प्राप्त धनराशि भी देने के लिए दबाव बनाया । आरोपियों ने उसे जान से मारने व फर्जी मुकदमों में फंसाने की भी बात कही। पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया कि एवन ठाकुर के अपराधियों से संबंध हैं तथा उसके ऊपर गंगाघाट थाना में कई मुकदमे भी दर्ज हैं।

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भाजपा ने कानपुर से रमेश अवस्थी को बनाया प्रत्याशी, कटा वरुण गांधी का टिकट

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी लोक सभा चुनाव की तैयारियों में जोर-शोर से जुटी है। आज …