शनिवार , अप्रेल 20 2024 | 05:17:35 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / एसओजी ने अबू सलेम के भतीजे को किया गिरफ्तार

एसओजी ने अबू सलेम के भतीजे को किया गिरफ्तार

Follow us on:

लखनऊ. अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के भतीजे को एसओजी टीम ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है। उसे आजमगढ़ लाया जा रहा है। शहर कोतवाली में गुरुवार को उसके खिलाफ फर्जीवाड़ा कर जमीन कब्जा करने व रंगदारी मांगने की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। एसओजी टीम अबू सलेम के भतीजे को लेकर मुम्बई से आजमगढ़ के लिए रवाना हो चुकी है।

शहर के चकला पहाड़पुर निवासिनी शबाना परवीन ने गुरुवार को शहर कोतवाली में तहरीर दिया कि उसके पति स्व. आदिल शेख इस्टर्न डिस्टीब्यूटर के मालिक रहे है। उनके निधन के बाद से वह ही उनका सारा कारोबार व परिवार देख रही है। पति ने निधन के पूर्व अपने भाई जैद अहमद, मां शाहिदा खातून व पिता स्व. नसीम अहमद के नाम से कई जगहों पर प्रापर्टी खरीदा था। जिस पर अब मेरी ननद हेमा व उसने पति सलमान की नजर है। पति के भाई जैद बीमार है, जिनका मुम्बई से इलाज कराया जा रहा है।

मां शाहिदा भी अक्सर बीमार ही रहती है। मेरी ननद व उसके पति किसी भी तरह उसकी व उसके परिवार की संपत्ति पर कब्जा की कवायद में जुटे है। एक बार तो वे पति के भाई जैद व मां शाहिदा को बरगला कर वसीयत भी करा चुके है। जिसे बाद में दोनों ने रद्द कर दिया। इसके बाद से अब वे अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के भतीजे मो. आरिफ पुत्र अब्दुल हाकिम निवासी पठानटोला थाना सरायमीर के माध्यम से मेरी व परिवार की संपत्ति पर नजर रखे है। आरिफ द्वारा रंगदारी मांगी जा रही है तो फर्जी कागजातों के आधार पर उसकी व परिवार की संपत्ति पर कब्जे का प्रयास किया जा रहा है। शबाना की तहरीर पर शहर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। वहीं एसओजी टीम ने अबू सलेम के मो. आरिफ को मुम्बई में गिरफ्तार कर लिया है। जिसे एसओजी टीम आजमगढ़ के लिए ले कर निकल चुकी है।

फर्जीवाड़ा व रंगदारी के मामले में अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के भतीजे मो. आरिफ समेत तीन के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस तीनों की तलाश में जुटी है। जहां तक आरिफ के मुम्बई से गिरफ्तारी की बात है तो इसकी अभी हमें जानकारी नहीं है। जब पुष्टि होगी तो उच्चाधिकारियों द्वारा निश्चित तौर पर बताया जाएगा।

– गौरव कुमार, सीओ सिटी, आजमगढ़।

साभार : अमर उजाला

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

मौलाना ने 4 महीने तक किया नाबालिग का दुष्कर्म, तबीयत बिगड़ने पर खुला मामला

लखनऊ. यूपी के कानपुर से बेहद शर्मनाक खबर सामने आई है। यहां के मस्जिद के एक …