Breaking News
Home / व्यापार / Audi ने लॉन्च की भारत में अपनी अब तक की सबसे सस्ती SUV

Audi ने लॉन्च की भारत में अपनी अब तक की सबसे सस्ती SUV

मुंबई (मा.स.स.). Audi ने भारत में अपनी सबसे सस्ती SUV Q2 लॉन्च कर दी है. Audi Q2 को 34.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है. SUV के कुल 5 ट्रिम हैं, जिनकी कीमतें 48.89 लाख रुपये तक जाती हैं. भारत में Audi की इस सबसे सस्ती SUV की बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है. इसे 2 लाख रुपये की टोकन मनी के साथ बुक किया जा सकता है. इस SUV को भारत में पूरी तरह से आयात किया जाएगा.

इस SUV में टी-आकार की हेड-लाइट्स और टेल-लाइट्स और साइड में उठे व्हील ऑर्च के अलावा शीशे दरवाजों पर लगे हैं. कार में 17 इंच के वी-स्पोक अलॉय व्हील के साथ स्किड प्लेट और दो एग्ज़ॉस्ट एक आकर्षक लुक देते हैं. कार में वर्चुअल कॉकपिट के साथ ऑडी मल्टीमीडिया इंटरफेस है जो नैविगेशन प्लस के साथ आता है. इसमें Android Auto और Apple कार प्ले कनेक्टिविटी भी मिलती है. इसके अलावा वायरलेस चार्जर, 10 स्पीकर का 180 Watt का साउंड सिस्टम और सनरूफ भी है.

SUV को 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 190 bhp और 320 Nm का टॉर्क पैदा करता है. ये कॉम्पैक्ट एसयूवी 228 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड छूने से पहले सिर्फ 6.5 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है. कार क्वाट्रो ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम के साथ 7-स्पीड डुअल -क्लच ट्रांसमिशन से लैस है.

कंपनी ने 5 साल के सर्विस पैकेज के साथ 3 साल की एक्सटेंडेड वारंटी और रोडसाइड असिस्टेंस वाले इंट्रोडक्टरी ‘पीस ऑफ माइंड’ बेनिफिट की घोषणा की है जो बुकिंग के साथ मुफ्त दी जा रही है. Audi Q2 साल 2020 में कंपनी का पांचवां लॉन्च होगी. इससे पहले ऑडी देश में Q8, A8L, RS7 और RSQ8 को बाज़ार में उतार चुकी है. Audi Q2 भारत में BMQ X1, मर्सिडीज़-बेंज GLA और यहां तक ​​कि Volvo xc 40 जैसी कारों से टक्कर लेगी.

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की अंबानी बंधुओं की Z+ सिक्यॉरिटी वापस लेने की मांग वाली याचिका

नई दिल्ली (मा.स.स.). सुप्रीम कोर्ट ने अंबानी बंधुओं- मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी- से जेड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *