रविवार , मई 16 2021 | 06:07:44 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन : अभिनेत्री मुनमुन दत्ता पर जातिसूचक शब्द प्रयोग करने का आरोप, एफआईआर दर्ज

मनोरंजन : अभिनेत्री मुनमुन दत्ता पर जातिसूचक शब्द प्रयोग करने का आरोप, एफआईआर दर्ज

मुंबई (मा.स.स.). जातिगत शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. छोटे पर्दे के पॉपुलर शो में ‘बबीता जी’ का किरदार निभाने वाली मुनमुन के खिलाफ ये FIR हरियाणा के हांसी में दर्ज की गई है. मालूम हो कि बीते दिनों मुनमुन का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह जातिगत शब्दों का इस्तेमाल करती नजर आई थीं. इस वीडियो पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था जिसके बाद उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी थी. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हांसी की पुलिस अधीक्षक नितिका गहलौत ने पुष्टि की है कि मामला SC/ST एक्ट की धारा 3(1) (U) के तहत सिटी पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक दर्ज किए गए इस मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के खिलाफ ये FIR नेशनल अलायंस फॉर दलित ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन की शिकायत के बाद दर्ज की गई है. कलसन ने हांसी पुलिस को सीडी में रिकॉर्ड किए गए वीडियो के साथ शिकायत दी थी. दत्ता ने एक अपने वीडियो में कहा था कि वह अच्छी दिखना चाहती थीं और ____ (एक विशेष अनुसूचित जाति) की तरह नहीं दिखना चाहती थीं. ट्रोल किये जाने के बाद सफाई देते हुए मुनमुन दत्ता ने कहा कि उन्हें शब्द के बारे में इस तरह की जानकारी नहीं थी वरना वह इस शब्द का इस्तेमाल नहीं करतीं.

 

मेरे समय में बॉयफ्रेंड का वर्जिन होना होता था जरुरी : पूजा बेदी

मुंबई (मा.स.स.). बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी फिलहाल फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह अपने इंटरव्यूज और सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी बेटी अभिनेत्री अलाया फर्नीचरवाला हैं। अलाया ने साल 2019 में अभिनेता सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वह अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

अलाया फर्नीचरवाला का नाम इन दिनों शिवसेना सुप्रीमो बालासाहेब ठाकरे के पोते ऐश्वर्य ठाकरे के साथ जुड़ रहा है। मीडिया में इस तरह की खबरें हैं कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अपनी बेटी की लव लाइफ को लेकर अब पूजा बेदी ने भी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही उन्होंने ऐसी बात बोली है जिसकी काफी चर्चा हो रही है। पूजा बेदी ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट को इंटरव्यू दिया है।

इस इंटरव्यू में उन्होंने बेटी अलाया फर्नीचरवाला की लव लाइफ को लेकर ढेर सारी बातें कीं। साथ ही पूजा बेदी ने अलाया और ऐश्वर्य ठाकरे की डेटिंग की खबरों को न तो खारिज किया और न ही कंफर्म किया है। उन्होंने बेटी की लव लाइफ और बॉलीवुड को लेकर कहा है कि अलाया की निजी जिंदगी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाते रहेंगे। साथ ही उन्होंने कहा है कि उनके समय की डेटिंग और आज के वक्त की डेटिंग में काफी फर्क आ गया है।

पूजा बेदी ने कहा, ‘मेरे समय में, चीजें अलग थीं! आपको ब्वॉयफ्रेंड-फ्री, एक वर्जिन और बिना शादी के होना जरूरी था। लेकिन आज हर एक इंसान अपनी निजी जिंदगी के लिए खुद जिम्मेदार है’।’ उदाहरण के साथ अपनी बात रखते हुए पूजा बेदी ने आगे कहा, ‘करीना कपूर खान अपनी शादी के बाद कितना अच्छा कर रही हैं। इसलिए मैं कहूंगी कि अब इंडस्ट्री में काफी बदलाव आ चुका है और ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि दर्शकों की मानसिकता बदली है। इसके लिए सोशल मीडिया का शुक्रगुजार होना चाहिए’।

अभिनेत्री के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। इससे पहले पूजा बेदी ने एक इंटरव्यू में अपने जीवन के बारे में बात की थी। इसमें उन्होंने बच्चों, पिता और अपने एक्स-हसबैंड के बारे में बात की है। उन्होंने तलाक के बारे में भी खुलकर बात की। पूजा बेदी के दो बच्चे हैं। अलाया फर्नीचरवाला और ओमार। उन्होंने बतौर सिंगल मदर अपने बच्चों को बड़ा किया किया है।