बुधवार , मई 08 2024 | 12:23:21 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / दावा : उर्फी जावेद को अपने कपड़ों के कारण पुलिस ने किया गिरफ्तार

दावा : उर्फी जावेद को अपने कपड़ों के कारण पुलिस ने किया गिरफ्तार

Follow us on:

मुंबई. अजीबोगरीब फैशन को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा बना है, जिसमें वह अरेस्ट होती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं वीडियो में पुलिसवाले एक्ट्रेस के कपड़ों पर भी कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि यह सच है या कोई पब्लिसिटी स्टंट यह तो पता नहीं है. लेकिन सोशल मीडिया पर खूब इसकी चर्चा हो रही है. वहीं लोग जमकर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. जहां कोई उन्हें ट्रोल करते हुए दिख रहे हैं तो वहीं कई लोग उनके सपोर्ट में आ खड़े हो गए हैं.

विरल भयानी के एक नए वीडियो में दावा किया गया है कि उर्फी जावेद को शुक्रवार सुबह मुंबई में पुलिस हिरासत में ले लिया है. क्लिप में उर्फी को सुबह कॉफी रन पर देखा गया. तब कथित पुलिस अधिकारियों के एक ग्रुप ने उन्हें हिरासत में ले लिया. एक महिला पुलिस अधिकारी उर्फी को अपने साथ पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहती है, जिस पर एक्ट्रेस कारण पूछती हैं, तो अधिकारी जवाब देती है कि “इतने छोटे-छोटे कपड़े कौन पहने कौन घुमता है?”

लुक की बात करें तो उर्फी डेनिम पैंट के साथ बैकलेस लाल टॉप पहने हुए दिख रही हैं. जब एक्ट्रेस ने अधिकारी से दोबारा कारण पूछा तो अधिकारियों ने उन्हें पुलिस स्टेशन में चलने के लिए कहते हैं और उन्हें पकड़ लेते हैं. हालांकि वीडियो फेक है या कोई प्रमोशन यह पता नहीं चल रहा है.

साभार : एनडीटीवी

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ईडी ने जब्त की शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ रुपये की संपत्ति

मुंबई. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ …