शुक्रवार , मई 03 2024 | 10:45:02 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / ऑनलाइन सट्टेबाजी के मामले में ईडी ने रणबीर कपूर को भेजा समन, सनी लियोनी सहित कई के नाम

ऑनलाइन सट्टेबाजी के मामले में ईडी ने रणबीर कपूर को भेजा समन, सनी लियोनी सहित कई के नाम

Follow us on:

मुंबई. बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक बड़ी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. दरअसल एक्टर को ‘महादेव बुक’ ऑनलाइन बेटिंग ऐप मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) से समन मिला है. जल्दी ही एक्टर को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

ऑनलाइन गेमिंग मामले पर फंसे एक्टर 

दरअसल रणवीर कपूर का नाम इस मामले में इसलिए सामने आया है. क्योंकि एकटर महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप मामले में आरोपी सौरभ चंद्राकर की शादी में शामिल हुए थे. बता दें कि सौरभ के ऊपर हवाला के जरिए सितारों को पैसे देने का आरोप है. जानकारी के अनुसार रणबीर कपूर को ये समन पूछताछ के लिए भेजा गया है. हालांकि इस मामले में रणबीर कपूर के अलावा और भी स्टार्स का नाम सामने आ रहा है जो ED की रडार पर हो सकते हैं. इस लिस्ट में सनी लियोनी, पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़, म्यूजिक कंपोज़र विशाल ददलानी तक के नाम शामिल हैं.

दुबई में हुई थी सौरभ चंद्राकर की शादी
रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड के कई सितारे इसी साल की शुरुआत यानि फरवरी में महादेव बुक ऐप प्रमोटर सौरभ चंद्राकर की शादी में शामिल हुए थे. सौरभ की शादी दुबई में बहुत ही ग्रैंड तरीके से की गई थी. खबरों की मानें तो इस शादी में 200 करोड़ रुपए का खर्चा किया गया था. वहीं शादी में पहुंचकर कई सितारों ने परफॉर्मेंस भी दी थी.

इस फिल्म में नजर आएंगे रणबीर कपूर
वर्कफ्रंट की बात करें रणबीर कपूर बहुत जल्द फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. फिल्म में रणबीर कपूर के साथ एक्टर बॉबी देओल भी दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म इसी साल 1 दिसबंर को थिएटर्स में दस्तक देने वाली है. जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ईडी ने जब्त की शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ रुपये की संपत्ति

मुंबई. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ …