शनिवार , मई 04 2024 | 04:34:45 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / फिल्म एनिमल, सिर्फ 4 दिनों में ही पहुंची 250 करोड़ के लगभग

फिल्म एनिमल, सिर्फ 4 दिनों में ही पहुंची 250 करोड़ के लगभग

Follow us on:

मुंबई. रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ देश और दुनिया के बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ रही है. फिल्म में रणबीर कपूर ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सिनेमाघरों में आग लगा दी है. ऑडियंस उनके कभी नहीं देखे गए अवतार को देखने के लिए थिएटर्स में टूट के उमड़ रही है. इसी के साथ ‘एनिमल’ पर नोटों की बरसात भी हो रही है. फिल्म ने रिलीज के महज 3 दिनों के भीतर ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. वहीं मंडे टेस्ट में भी फिल्म ने टॉप किया है. चलिए यहां जानते हैं ‘एनिमल’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को कितने करोड़ का बिजनेस किया है?

‘एनिमल’ ने रिलीज के चौथे दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?
‘एनिमल’ जिस तरह से बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म कर रही है उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि ये फिल्म इतिहास रचने की ओर बढ़ रही है. ये फिल्म रणबीर कपूर के लिए एक ड्रीम फिल्म बन चुकी है. एक्टर के करियर की सबसे बड़ी ओपनर होने के साथ ही इस फिल्म ने शाहरुख खान की ‘जवान’ के बाद बॉक्स ऑफिस पर सबसे तेज स्पीड से यानी रिलीज के महज तीन दिनों के भीतर भारत में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. फिल्हाल ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है. ‘एनिमल’ की कमाई की बात करें तो फिल्म ने 63.8 करोड़ के कलेक्शन के साथ ओपनिंग की थी. दूसरे दिन, शनिवार को फिल्म की कमाई 66.27 करोड़ रही है. वहीं तीसरे दिन यानी रविवार को ‘एनिमल’ ने 71.46 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब फिल्म की रिलीज के चौथे दिन यानी मंडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘एनिमल’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को 9 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘एनिमल’ की चार दिनों की कुल कमाई अब 43 करोड़ रुपये हो गई है.

‘एनिमल’ ने चौथे दिन तोड़ा ‘जवान’ ‘गदर 2’और ‘पठान’ का रिकॉर्ड
‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर तूफान बन चुकी है. फिल्म जमकर कमाई कर रही है और इसी के साथ रणबीर कपूर की ये क्राइम ड्रामा तमाम फिल्मों का रिकॉर्ड भी तोड़ रही है. सोमवार को सभी को उम्मीद थी कि फिल्म कई और रिकॉर्ड ब्रेक करेगी और ऐसा ही हुआ, जहां तक ​​हिंदी रिकॉर्ड की बात है तो रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल शाहरुख खान की मूवी  ‘जवान’ और ‘हाउसफुल 4’ जैसी फिल्मों को मात देने में कामयाब रही है।/

  • सोमवार को, एनिमल ने हिंदी के साथ सभी भाषाओं में 9 करोड़ रुपये कमाए.
  • गदर 2 ने अपने पहले सोमवार को 7 करोड़ का कलेक्शन किया था.
  • वहीं जवान ने अपने पहले मंडे को  हिंदी में 5 करोड़ रुपये के साथ कुल मिलाकर 32.92 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.
  • पठान ने अपने पहले मंडे 50 करोड़ की कमाई की थी.

250 करोड़ से चंद कदम दूर है ‘एनिमल’
‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर 230 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. अब ये फिल्म 250 करोड़ के आंकड़े को पार करने से चंद कदम ही दूर है. उम्मीद है कि फिल्म रिलीज के 5वें दिन यानी मंगलवार को इस माइल स्टोन को पार कर लेगी. फिलहाल हर किसी की निगाहें बॉक्स ऑफिस नंबर्स पर ही टिकी हुई हैं. देखने वाली बात होगी कि रिलीज के पांचवें दिन ‘एनिमल’ कितना कलेक्शन कर पाती है.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ईडी ने जब्त की शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ रुपये की संपत्ति

मुंबई. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ …