शुक्रवार , मई 03 2024 | 10:25:18 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / धारावाहिक सीआईडी में फ्रेडरिक्स बने अभिनेता दिनेश फडनीस का निधन

धारावाहिक सीआईडी में फ्रेडरिक्स बने अभिनेता दिनेश फडनीस का निधन

Follow us on:

मुंबई. सुबह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आई। मशहूर शो ‘सीआईडी’ में एक्शन और कॉमेडी करने के लिए फेमस दिनेश फडनीस का निधन हो गया। उनकी डेथ की न्यूज ने फैंस को झकझोर कर रख दिया है। ‘सीआईडी’ टेलीविजन की दुनिया का लॉन्गेस्ट रनिंग शो रहा है। ‘फ्रेडरिक्स’ उर्फ फ्रेडी बनकर दिनेश फडनीस ने अपनी ऑडियंस को क्राइम से जूझने के गुर सिखाए थे। इसी शो में उनके साथ काम करने वाले एक्टर हृषिकेश पांडे ने उनकी मौत पर दुख व्यक्त किया है।

‘खो दिया एक फैमिली मेंबर’

दिनेश फडनीस का निधन मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की वजह से हुआ। रात 12.08 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके साथ शो में काम करने वाले हृषिकेश पांडे ने ‘सीआईडी’ शो से उनका एक वीडियो अपलोड कर उनके निधन पर दुख जताया है। हृषिकेश, दिनेश के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते थे। उन्होंने दिवंगत एक्टर का वीडियो शेयर कर लिखा कि विश्वास नहीं हो रहा कि एक फैमिली मेंबर को खो दिया है।

हृषिकेश पांडे ने जताया दुख

एक पोर्टल से बातचीत में एक्टर ने कहा, ”हम सभी के लिए यह खबर चौंकाने वाली है। वह दिल के दौरे से पीड़ित नहीं थे, जैसा कि मीडिया ने बताया था। उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। जब हम शूटिंग करते थे, तो उन्हें हार्ट से संबंधी कई समस्याएं थीं। उनका निधन बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और परेशान करने वाला है।”

इस वजह से हुई डेथ

दिनेश फडनीस की डेथ न्यूज उनके कोस्टार और फ्रेंड दयानंद शेट्टी ने कन्फर्म की। उन्होंने बताया कि मुंबई के तुंगा हॉस्पिटल में दिनेश का इलाज चल रहा था। 57 की उम्र में मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की वजह से रात 12.08 मिनट पर उनकी डेथ हो गई। उनकी सेहत में बहुत सारे कॉम्पलिकेशन्स थे और उन्हें आखिरी वक्त पर वेंटिलेटर से हटाया गाया था।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ईडी ने जब्त की शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ रुपये की संपत्ति

मुंबई. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ …