शनिवार , अप्रेल 27 2024 | 10:55:00 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / गायक हनी सिंह और पत्नी शालिनी तलवार के तलाक को कोर्ट ने दी मंजूरी

गायक हनी सिंह और पत्नी शालिनी तलवार के तलाक को कोर्ट ने दी मंजूरी

Follow us on:

मुंबई. बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर और रैपर हनी सिंह (Honey Singh) और उनकी पत्नी शालिनी तलवार के तलाक को दिल्ली की एक अदालत ने मंजूर दे दी है. जानकारी के अनुसार फैमिली कोर्ट में परमजीत सिंह ने हनी सिंह और उनकी पत्नी के बीच चल रहे ढाई साल पुराने मुकदमे को खत्म करते हुए दोनों पक्षों को तलाक की डिक्री दे दी. हनी पर उनकी पत्नी ने सिंह पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. शालिनी का कहना था कि सिंगर और उनकी फैमिली ने उन्हें मानसिक और शारीरिक तौर पर प्रताड़ित किया था. वहीं अब पार्टियों के समझौते पर पहुंचने के बाद आरोप वापस ले लिए गए. पिछले साल सितंबर में हनी सिंह ने शालिनी को 1 करोड़ रुपए का डिमांड ड्राफ्ट भी सौंपा था. तलाक की सुनवाई में हनी सिंह के साथ मेटलॉ ऑफिस के पार्टनर ईशान मुखर्जी, अधिवक्ता अमृता चटर्जी और जसपाल सिंह रहे थे.

रिएलिटी शो में हनी सिंह ने किया था खुलासा

बता दें कि हनी सिंह और शालिनी ने शादी से पहले करीब 20 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था. फिर कपल ने साल 2011 में दिल्ली के एक गुरुद्वारे में सिख रीति रिवाजों के साथ धूमधाम से शादी की थी. दोनों की शादी काफी सीक्रेट थी. जिसमें सिर्फ उनके परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. वहीं शादी के तीन साल बाद दोनों के अफेयर की खबरें सामने आई थी. जिसके बाद हनी सिंह ने एक रिएलिटी शो में ये खुलासा किया था कि उनकी शालिनी से शादी हो चुकी है. बता दें कि हनी सिंह म्यूजिक की दुनिया का बड़ा नाम है. जिन्होंने ना सिर्फ कई हिट एलबम की है बल्कि हिंदी सिनेमा की कई सुपरहिट फिल्मों में भी बेहतरीन गाने दिए हैं.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने एल्विश यादव को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

लखनऊ. नोएडा पुलिस ने रविवार 17 मार्च को यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया। …