सोमवार, जुलाई 15 2024 | 02:33:27 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / अक्षय कुमार ने जन्मदिन पर किए महाकाल के दर्शन

अक्षय कुमार ने जन्मदिन पर किए महाकाल के दर्शन

Follow us on:

भोपाल. हाल ही में ‘ओह माय गॉड 2’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार 9 सितंबर यानी आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने बर्थडे के खास मौके पर अक्षय मध्य प्रदेश के उज्जैन में मौजूद महाकाल ज्योर्तिलिंग के दर्शन करने पहुंचे हैं। इस दौरान अक्षय कुमार के साथ टीम इंडिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन भी नजर आए हैं। अक्षय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे अक्षय कुमार

अपने जन्मदिन के खास अवसर पर अक्षय कुमार ने उज्जैन के राजा बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षय महाकाल मंदिर परिसर में नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने महाकाल की पूजा के लिए प्रचलित वेशभूषा को अपनाया हुआ है और वह पूरे जोश के साथ महाकाल की आरती में भाग ले रहे हैं। अक्षय के साथ उनके बेटे आरव भी दिखाई दे रहे हैं।

अक्षय कुमार ने आज सुबह महाकाल की भस्म आरती में शामिल होकर, उनका आशीवार्द लिया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षय के अलावा भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन भी भगवान शंकर की पूजा अर्चना करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के इस लेटेस्ट वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

साथ ही तमाम लोग अपने फेवरेट एक्टर को जन्मदिन की बधाइयां भी दे रहे हैं। बता दें कि अक्षय की लेटेस्ट फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ में उन्होंने भगवान शंकर का किरदार अदा किया, जोकि उज्जैन के महाकाल सें संबंधित रहा।

अक्षय कुमार का वर्क फ्रंट

साल में लगभग 3-4 फिल्में करने को लेकर अक्षय कुमार का नाम काफी जाना जाता है। चर्चा की जाए अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की तरफ तो आने वाले समय में ये कलाकार ‘मिशन रानीगंज, बड़े मियां छोटे मियां, हेरा फेरी 3 और वेलकम 3’ जैसी कई शानदार फिल्मों में नजर आएंगे। हाल ही में एक्टर की फिल्म ‘मिशन रानीगंज- द भारत रेस्क्यू’ का टीजर वीडियो भी सामने आया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

हॉलीवुड एक्टर क्लेटन नॉरक्रॉस ने भारतीय आध्यात्मिक वेब सीरीज टू ग्रेट मास्टर्स की प्रशंसा की

मुंबई  :  हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता क्लेटन नॉरक्रॉस, जिन्हें अमेरिकी धारावाहिक “द बोल्ड एंड द …