शनिवार , मई 04 2024 | 10:46:46 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज का पहले तीन दिन मिले बहुत कम दर्शक

अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज का पहले तीन दिन मिले बहुत कम दर्शक

Follow us on:

मुंबई. अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज ने आखिरकार भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अपना शुरुआती वीकेंड पूरा कर लिया है और दुख की बात है कि यह बेहद निराशाजनक रही है. जी हां, रिलीज से पहले बेहद कम चर्चा को देखते हुए फिल्म की धीमी शुरुआत होनी तय थी, लेकिन किसी को उम्मीद नहीं थी कि यह 3 करोड़ से कम होगी. यहां हम आपको अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बताने वाले हैं. बता दें कि टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित इस फिल्म को क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली.

मिशन रानीगंज के तीसरे दिन का कलेक्शन

मिशन रानीगंज ने अपने ओपनिंग डे पर 2.75 करोड़ कमाए और कल इसमें अच्छी वृद्धि देखी गई. इसके बावजूद फिल्म का टोटल कलेक्शन बेहद कम है. तीसरे दिन की बात करें तो शुरुआती रुझान के मुताबिक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 5.10-5.50 करोड़ के बीच की कमाई की. वहीं फिल्म पर भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया विश्व कप मैच का प्रभाव भी स्पष्ट रूप से देखा गया. बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के अनुसार, मिशन रानीगंज ने दूसरे दिन 4 करोड़ की कमाई की थी. इसी के साथ शुरूआती वीकेंड समाप्त होने पर फिल्म का कुल कलेक्शन तीन दिनों में महज 12.35-12.75 करोड़ रुपए ही पहुंच पाया है.

तलपति विजय की फिल्म लियो से होगा सामना

ऐसे में अब देखना दिलचस्प होने वाला है कि अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज कितने दिनों तक सिनेमाघरों में टिकी रहती है. वैसे अगर आसार यही रहे तो फिल्म जल्द ही थिएटर से उतर भी जाएगी. आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई भी कम होगी क्योंकि तलपति विजय की लियो भी 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. बात करें मिशन रानीगंज की तो फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं.

साभार : एनडीटीवी

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ईडी ने जब्त की शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ रुपये की संपत्ति

मुंबई. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ …