शुक्रवार, मई 17 2024 | 09:08:32 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / पुलिस ने हत्या के आरोप में यूट्यूबर फरमानी नाज के पिता और भाई को किया गिरफ्तार

पुलिस ने हत्या के आरोप में यूट्यूबर फरमानी नाज के पिता और भाई को किया गिरफ्तार

Follow us on:

लखनऊ. सिंगर और यूट्यूबर फरमानी नाज के पिता और भाई समेत चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोप है कि इन लोगों ने मंगलवार को फरमानी के चचेरे भाई की हत्या की थी. पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि फरमानी के पिता और भाई को इस बात का शक था कि उसके चचेरे भाई के अवैध संबंध थे. जिसकी वजह से उन्होंने उसकी हत्या कर दी.

क्या है पूरा मामला

यह मामला पांच अगस्त का है. रतनपुरी थाना इलाके के गांव मुहम्मदपुर माफी में 17 साल के खुर्शीद की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामले की जांच की तो इसमें फरमानी के पिता आरिफ, भाई फरमान और दो रिश्तेदारों जाकिर और फरियाद सहित पांच लोगों की संलिप्तता पाई गई. मुजफ्फरनगर के एसपी (ग्रामीण) अतुल श्रीवास्तव ने इस बात की जानकारी दी है.

खुर्शीद के थे अवैध संबंध

पुलिस ने बताया कि इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं एक दूसरा आरोपी शाकिर फरार चल रहा है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. पुलिस ने जब आरोपी फरमान से पूछताछ की तो सारे बातें सामने निकल कर आईं. उसने बताया कि उसकी पत्नी के साथ खुर्शीद के अवैध संबंध थे, जिसकी वजह से उसने यह हत्या की है. पुलिस ने अपराध में इस्तेमाल हुआ चाकू बरामद कर लिया है.

ज्ञात हो कि 5 अगस्त को खुर्शीद नाम के शख्स की मोहम्मदपुर माफी गांव में हत्या हुई थी. इस मामले में मृतक के पिता वली मोहम्मद ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और पुलिस ने 302 का मामला दर्ज कर के केस की जांच शुरू कर दी थी. इस मामले में तीन टीमों का गठन किया गया था. पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था और बाइक और चाकू बरामद किए थे.

सोशल मीडिया पर फेमस हैं फरमानी

ज्ञात हो कि फरमानी नाज सोशल मीडिया पर काफी फेमस है. वह भगवान शिव की स्तुति ‘हर हर शंभू’ गाकर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. जिसके बाद उनकी काफी चर्चाएं होनी शुरू हो गई थीं. उनके यूट्यूब पर 45 लाख सब्सक्राइबर्स हैं.

साभार : जी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

महादेव बेटिंग ऐप केस में अभिनेता साहिल खान को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई. महादेव ऑनलाइन सट्टा एप मामले में कार्रवाई को आगे बढ़ाते अब मुंबई पुलिस ने …