शनिवार , मई 04 2024 | 05:06:30 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / फिल्म सैम बहादुर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हुआ 55 करोड़ के पार

फिल्म सैम बहादुर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हुआ 55 करोड़ के पार

Follow us on:

मुंबई. दिसंबर के पहले दिन रिलीज हुई फिल्म ‘सैम बहादुर’ अपनी स्टोरी लाइन को लेकर चर्चा में बनी हुई है। भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के कैरेक्टर को विक्की ने इतनी खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है कि हर कोई उनकी एक्टिंग का कायल हो गया है। फिल्म ‘एनिमल’ मूवी के साथ रिलीज हुई, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए रखने में कामयाब रही। यही वजह है कि रविवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हाल्फ सेंचुरी मार ली है।

रविवार को जबरदस्त हुई ‘सैम बहादुर’ की कमाई

‘सैम बहादुर’ में विक्की कौशल आर्मी ऑफिसर के रोल में हैं। उन्होंने न सिर्फ सैम मानेकशॉ का रोल प्ले किया है, बल्कि उनके जैसा हुलिया, बॉडी लैंग्वेज और बोलने का अंदाज भी हुबहू कॉपी किया, जो फैंस को काफी पसंद आया। देशभक्ति से भरी इस फिल्म ने टिकट विंडो पर हर दिन कमाल का कलेक्शन किया। हालांकि, इस बीच कुछ उतार-चढ़ाव जरूर देखने को मिला, लेकिन इस प्वाइंट को दरकिनार करते हुए ‘सैम बहादुर’ ने रिलीज के 10वें दिन 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया।

कमाई में उछाल के बीच पार किया 50 करोड़ का आंकड़ा

बीते कुछ दिनों में फिल्म की कमाई दो से तीन करोड़ के आसपास होते देखने को मिल रही थी। हालांकि, शनिवार को फिल्म ने 6.75 करोड़ कमाकर यह साबित किया कि ये पीछे हटने के मूड में नहीं है। वहीं, रविवार को कमाई में उछाल देखने को मिला। सैकनिल्क की रिपोर्ट के शुरुआती आंकड़ों को अनुसार, विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ ने 7.5 करोड़ का कलेक्शन किया है। इससे मूवी का टोटल बिजनेस 56.55 करोड़ हो गया है।

‘एनिमल’ से मिल रही है टक्कर

मेघना गुल्जार की डायरेक्ट की गई इस मूवी को संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल से डायरेक्ट और जबरदस्त टक्कर मिल रही है। रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल ने 10 दिनों में 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ‘सैम बहादुर’ 100 करोड़ से अभी बहुत दूर है, लेकिन 10 दिनों में 50 करोड़ भी किसी तारीफ से कम नहीं है।

साभार : दैनिक जागरण

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ईडी ने जब्त की शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ रुपये की संपत्ति

मुंबई. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ …