सोमवार , मई 06 2024 | 10:07:53 AM
Breaking News
Home / खेल / बृजभूषण के खिलाफ जांच में अब तक हुए 200 से अधिक लोगों के बयान दर्ज

बृजभूषण के खिलाफ जांच में अब तक हुए 200 से अधिक लोगों के बयान दर्ज

Follow us on:

नई दिल्ली. बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन शोषण के आरोपों को लेकर पहलवान पीछे हटने के लिए तैयार नहीं है. सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की जांच अपने अंतिम पड़ाव पर है और 200 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं. जिनमें स्पोर्ट स्टाफ, खिलाड़ी, फेडरेशन से जुड़े लोग और अलग-अलग कार्यक्रम में मौजूद लोगों के बयान दर्ज हुए हैं. इसी हफ्ते बृजभूषण के खिलाफ चार्जशीट दायर हो सकती है.

वहीं दूसरी ओर अब पहलवान बजरंग पूनिया ने बृजभूषण सिंह के खिलाफ कार्रवाई में हो रही देरी पर सवाल उठाया है. एएनआई के मुताबिक, बजरंग पूनिया ने कहा कि बृजभूषण के खिलाफ बहुत सबूत हैं. अब क्या चाहिए. कुरुक्षेत्र में मंच से किसानों को संबोधित करते बजरंग पुनिया ने कहा कि मैं सरकार से अपील करता हूं कि फसलों का न्यूनतम मूल्य किसानों को जरूर मिलना चाहिए.

बजरंग पूनिया ने उठाए ये सवाल

सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ चल रही जांच में अपने अंतिम पड़ाव है और केस से जुड़े अलग-अलग लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. अगर सब ठीक रहा तो इसी हफ्ते बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ चार्जशीट दायर हो सकती है. इतना ही नहीं पुलिस ने 200 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए हैं.

बजरंग पूनिया ने बृजभूषण के साथ ही लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत का मुद्दा भी उठाया और कहा कि अभी तक केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के खिलाफ कोई एक्शन क्यों नहीं हुआ. हम लोग बृजभूषण के खिलाफ अभी भी लड़ रहे हैं. पूनिया ने कहा किसानों से कहा कि हम जितने भी खिलाड़ी हैं, वो सब आपके साथ हैं. हम भी किसान के बेटे हैं. हम आपका दर्द समझते हैं. इसलिए आपका समर्थन देने आए हैं.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www.amazon.in/dp/9392581181/

https://www.flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

एमएस धोनी ने छोड़ा चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान का पद, ऋतुराज को मिली जिम्मेदारी

नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2024 से ठीक पहले एक बड़ा बदलाव किया …