शुक्रवार , मई 03 2024 | 01:21:43 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / सलमान खान के प्रशंसकों ने टाइगर-3 शो के दौरान थिएटर में की आतिशबाजी

सलमान खान के प्रशंसकों ने टाइगर-3 शो के दौरान थिएटर में की आतिशबाजी

Follow us on:

मुंबई. 12 नवंबर को सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 रिलीज हुई है. थिएटर्स में जोरों-शोरों से उनकी ये फिल्म चल रही है. इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो हैरान कर देने वाला है. वीडियो में दिख रहा है कि थिएटर में आतिशबाजी हो रही है, पटाखे फोड़े जा रहे हैं, जिसके बाद वहां अफरा-तफरी का माहौल हो जाता है. घटना मुंबई के मालेगांव की बताई जा रही है. खबर है कि इस मामले के बाद पुलिस ने एक्शन लिया है. मालेगांव पुलिस ने महाराष्ट्र पुलिस एक्ट की धारा 112 और 117 के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इस घटना के सामने आने के बाद सलमान खान ने एक ट्वीट करते हुए चिंता जाहिर की और लोगों से ऐसा ना करने की अपील की है.

सलमान खान ने क्या कहा?

सलमान खान ने ट्वीट में लिखा, “टाइगर 3 के दौरान थिएटर में आतिशबाजी होने की खबरें सुन रहा हूं. ये खतरनाक है. बिना किसी के जीवन को खतरे में डाले फिल्म का मजा लें. सुरक्षित रहें.” वायरल वीडियो को फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने भी शेयर किया है और उन्होंने लिखा, “और हमें लगता है कि हम पागल नहीं है.” ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है.

टाइगर 3 ने पहले दिन कैसा परफॉर्म किया?

बहरहाल, टाइगर 3 में सलमान खान के साथ जोया बनकर कैटरीना कैफ नजर आई हैं तो विलेन बनकर इमरान हाशमी महफिल लूट रहे हैं. इन तीनों के अलावा एक एक्टर की और चर्चा हो रही है. वो हैं शाहरुख खान, जिन्होंने फिल्म में पठान बनकर कैमियो किया है. वहीं इन सितारों के लिए लोगों की दीवानगी और फिल्म के क्रेज का ये आलम है कि पहले दिन फिल्म ने काफी तगड़ी कमाई की है. YRF के अनुसार पहले दिन इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 94 करोड़ का कलेक्शन किया है.

साभार : टीवी9 भारतवर्ष

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी

मुंबई. जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान …