गुरुवार , मई 02 2024 | 07:16:53 PM
Breaking News
Home / खेल / विराट कोहली का ऑटोग्राफ लेने के मामले में बाबर आजम की हुई आलोचना

विराट कोहली का ऑटोग्राफ लेने के मामले में बाबर आजम की हुई आलोचना

Follow us on:

नई दिल्ली. भारतीय टीम ने वनडे विश्व कप में पाकिस्तान टीम पर रिकॉर्ड 8वीं बार जीत दर्ज की है। यह इस विश्व कप में भारत की लगातार तीसरी जीत है। मैच जीतने के बाद पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम एक फैंस के तौर पर विराट कोहली से ऑटोग्राफ लेते हुए दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर बाबर और विराट का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। तो वहीं अब पाकिस्तान टींम के ही पूर्व दिग्गज ने इसको लेकर बाबर आजम की आलोचना कर डाली।

वसीम अकरम ने की बाबर की आलोचना

इस वीडियो के सामने आने के बाद जब एक पाकिस्तानी मीडिया चैनल द्वारा वसीम अकरम से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ये एक निजी मामला होना चाहिए और इसको आप ड्रेसिंग रूम में कर सकते थे। उन्होंने कहा कि, जब मैने ये तस्वीर देखी तो कहा कि, “आज ऐसा करने का दिन नहीं था। यदि आप ऐसा करना चाहते हैं, यदि आपके चाचा के बेटे ने आपसे कोहली की शर्ट लाने के लिए कहा है तो खेल के बाद ड्रेसिंग रूम में ऐसा करें।” जहां एक तरफ बाबर और विराट के इस वीडियो को फैंस का प्यार मिल रहा है तो वहीं अब कई लोग इसकी आलोचना भी करने लगे हैं।

आगे अकरम ने कहा कि, “मैने पहले ही पाकिस्तान टीम को भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव के बारे में आगाह किया था, जिसने मैच के दौरान पाकिस्तानी बल्लेबाजों पर दबदबा बनाया। कुलदीप ने बीच में पाकिस्तान के दो विकेट लेकर टीम की कमर तोड़ी। मुझे लगता है कि पाकिस्तान टीम भारत से मैच खेलने के लिए तैयार नहीं थी।”

भारत ने 7 विकेट से जीता मैच

शनिवार 14 अक्टूबर को विश्व कप 2023 के अपने तीसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 7 विकेट हराया था। विश्व कप इतिहास में भारत की यह पाकिस्तान पर 8वीं जीत है। इस मैच में भारतीय टीम के गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। इस मैच में पाकिस्तान की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 191 रनों पर ही ऑलआउट हो गई थी। जिसके बाद टीम इंडिया ने 3 विकेट खोकर मैच को जीत लिया था। इस मैच को जीतने के साथ हीम इंडिया प्वाइंट्स टेबल पर पहले पायदान पर पहुंच चुकी है।

साभार : न्यूज़24

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

आईपीएल में फिर क्रिकेट कमेंट्री करते हुए दिखेंगे नवजोत सिंह सिद्धू

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से क्रिकेट …