शुक्रवार , मई 03 2024 | 09:49:46 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / कंगना रनौत के पिता को भरोसा, बेटी को भाजपा से मिलेगा लोकसभा टिकट

कंगना रनौत के पिता को भरोसा, बेटी को भाजपा से मिलेगा लोकसभा टिकट

Follow us on:

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्मों के लिए तो ये साल शुभ नहीं रहा। लेकिन जाते-जाते उन्हें 2023 ने बड़ी सौगात दे दी है। खबर है कि वह अब लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी। लंबे समय से इस बात की चर्चा हो रही थी। लोग दावा कर रहे थे कि वह सांसद बनने के लिए मैदान में उतरेंगी। और अब उनके पापा ने ही इस पर मुहर लगा दी है। बता दिया है कि भारतीय जनता पार्टी यानी BJP की तरफ से वह खड़ी होंगी। लेकिन किस सीट से, ये तय करना अभी बाकी है।

अमरदीप रनौत ने पोर्टल को बताया कि कंगना बीजेपी के टिकट पर ही चुनाव लड़ेंगी, लेकिन वह कहां से चुनाव लड़ेंगी इसका फैसला पार्टी को करना है। रविवार को कंगना ने कुल्लू के शास्त्री नगर स्थित अपने आवास पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक की। इसके बाद से ही कंगना के बीजेपी से चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गईं। हालांकि, अब उनके पिता ने साफ कर दिया है कि वह अगले साल चुनाव लड़ेंगी।

कंगना किस सीट से लड़ेंगी चुनाव?

कंगना ने अक्सर पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। सोशल मीडिया पर जिस तरह वह पोस्ट करती हैं, उससे लोगों को लगा ही था कि अब पक्का ये चुनाव तो लड़ेंगी ही। इसके अलावा हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में RSS का एक कार्यकम हुआ था, जिसमें कंगना रनौत शामिल हुई थीं। वैसे रिपोर्ट्स में अटकले जताई जा रही हैं कि एक्ट्रेस मंडी या फिर चंडीगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। हालांकि अभी कंफर्म नहीं।

कंगना रनौत की आने वाली फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें, तो कंगना को आखिरी बार एरियल एक्शन फिल्म ‘तेजस’ में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। अब वह अपने निर्देशन में बनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म पहले नवंबर 2023 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म को 2024 तक बढ़ा दिया गया है। इसमें श्रेयस तलपड़े, अनुपम खेर, दिवंगत सतीश कौशिक और महिमा चौधरी भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

साभार : नवभारत टाइम्स

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी

मुंबई. जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान …