शनिवार , मार्च 02 2024 | 03:40:01 PM
Breaking News
Home / व्यापार / रेमंड के मालिक गौतम सिंघानिया की पत्नी ने उनपर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप

रेमंड के मालिक गौतम सिंघानिया की पत्नी ने उनपर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप

Follow us on:

मुंबई. रिश्तों में खटाई पड़ने के बाद नवाज मोदी ने अपने पति गौतम सिंघानिया पर जबरदस्ती करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. नवाज मोदी के अनुसार उनके साथ शारीरिक रूप से धक्का किया गया. पिछले कुछ दिनों से अरबपति उद्योगपति गौतम सिंघानिया और उनकी पत्नी नवाज मोदी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. नवाज मोदी ने तलाक की अर्जी लगाते हुए रेमंड (Raymond) के मालिक गौतम सिंघानिया की संपत्ति से लगभग 75 फीसदी हिस्से पर दावा किया है. यदि नवाज मोदी की मांग के हिसाब से तलाक की सेटलमेंट होती है तो यह तलाक लगभग 8000 करोड़ रुपये का होगा.

गौतम सिंघानिया के खिलाफ अपने ताजा आरोपों में नवाज मोदी ने कहा कि उन्होंने (गौतम ने) उन्हें खाना और पानी दिए बिना तिरूपति मंदिर तक पैदल चलने के लिए मजबूर किया था. सामने आए एक ऑडियो क्लिप में नवाज मोदी का दावा है कि सिंघानिया ने कसम खाई थी कि अगर वह उनसे शादी करने के लिए राजी हो गईं तो सिंघानिया उनके साथ आंध्र प्रदेश के पहाड़ी शहर तिरुमाला में स्थित तिरुपति मंदिर भी जाएंगे. नवाज ने आरोप लगाया है कि बाद में उन्होंने उसे बिना भोजन या पानी के उस पवित्र पहाड़ी पर कठिन चढ़ाई करने के लिए मजबूर किया.

2-3 बार बेहोश हुई, मगर गौतम ने केयर नहीं की
नवाज मोदी ऑडियो क्लिप में कहती सुनाई दे रही हैं, “उन्होंने मुझे वे सभी सीढ़ियां पैदल चलने को कहा. मुझे नहीं पता कि कितनी सीढ़ियां हैं, लेकिन मैं बिना भोजन, पानी, कुछ भी लिए बिना पूरे रास्ते तिरूपति तक पैदल चली… मैं लगभग 3 या 3 बार बेहोश भी हुई. गौतम ने मेरी कोई केयर नहीं की. इतना सब होने के बाद भी वे मुझे चलने के लिए कहते रहे.”

क्या है नवाज बनाम गौतम का पूरा मामला
58 वर्षीय गौतम सिंघानियां रेमंड ग्रुप के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. उन्हें उनके लग्ज़री लाइफस्टाइल के लिए जाना जाता है. वे खास तौर पर याच और कारों के दीवाने हैं. लगभग एक महीने पहले ही उन्होंने अपनी पत्नी नवाज मोदी के साथ अलग होने की घोषणा सोशल मीडिया पर की थी. नवाज मोदी ने उनकी लगभग 11 हजार करोड़ की संपत्ति से 75 प्रतिशत नेट वर्थ की मां की थी, मतलब लगभग 8000 करोड़ रुपये. नवाज ने सितंबर में एक इंटरव्यू में गौतम सिंघानिया पर यह भी आरोप लगाया था कि उनकी बेटी और खुद उस को परेशान किया गया है.

नवाज मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा था, “…गौतम ने अपनी नाबालिग बेटी निहारिका और मुझे लगभग 15 मिनट तक लात और मुक्कों से पीटा… यह उनके जन्मदिन की पार्टी के बाद सुबह करीब पांच बजे हुआ था, जो 9 सितंबर को थी. बाद में वह अचानक वहां से गायब हो गया.” मीडिया द्वारा सवाल उठाने जाने के बाद गौतम सिंघानिया में इस मसले पर कोई भी कमेंट करने से इनकार कर दिया था.

साभार : न्यूज़18

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

मोदी सरकार ने प्याज के निर्यात पर से हटाया प्रतिबंध

नई दिल्‍ली. प्‍याज किसानों और व्‍यापारियों के लिए अच्‍छी खबर आई है. केंद्र सरकार ने प्‍याज …