शनिवार , मई 04 2024 | 07:21:00 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / फिल्म कांतारा चैप्टर 1 के टीजर को सिर्फ 24 घंटों में मिले 12 मिलियन व्यूज

फिल्म कांतारा चैप्टर 1 के टीजर को सिर्फ 24 घंटों में मिले 12 मिलियन व्यूज

Follow us on:

मुंबई. 2022 में ‘कांतारा’ की ग्लोबल सफलता के बाद हाल ही में ‘कांतारा ए लेजेंड चैप्टर 1’ के साथ फिल्म में एक और अध्याय जोड़ने का ऐलान हो गया है. मेकर्स ने फिल्म का एक दमदार और शानदार फर्स्ट लुक पोस्टर और टीज़र जारी किया और फिल्म से जुड़ी जो भी चीजें सामने आई है उससे यह सुनिश्चित होता है कि निर्माता अपनी एक और सिनेमाई मास्टर पीस के साथ एक बार फिर दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं और फिल्म की दुनिया की गहन और दिव्य राइड पर लोगों को ले जाएंगे. फिल्म के फर्स्ट-लुक पोस्टर और कांतारा के टीजर ने पूरे देश में धूम मचाई है और जनता के बीच फिल्म के लिए जोरदार चर्चा का सबूत है क्योंकि वे होम्बले फिल्म्स और ऋषभ शेट्टी से एक और शानदार फिल्म की उम्मीद कर रहे हैं.

वहीं टीज़र को मिला जबरदस्त रिएक्शन इस बात से साफ होता है कि रिलीज़ के 24 घंटों के भीतर टीज़र को 12 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. जबकि एक दिन बाद 18 मिलियन व्यूज पार कर चुका है फर्स्ट लुक. इसे लेकर होम्बले फिल्म्स ने शेयर करते हुए लिखा, “12 मिलियन व्यूज और गिनती जारी है #Kantara1Teaser का जादू अब दर्शकों के दिलों को आकर्षित  कर रहा है! टीज़र की बात करें तो  अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी की एक दमदार और आकर्षक झलक दिख गई है. पहले भाग में जानी पहचानी गर्जना थी, वही वापस है, एक लेजेंड की उत्पत्ति और सब कुछ शुरू होने की घड़ी को मजबूत करते हुए. टीज़र ऋषभ शेट्टी के किरदार की गंभीर दृष्टि में देख रहा है, जिसका एक माहौल बना हुआ है पूरा सस्पेंस और खौफ से भरा हुआ.”

इसके अलावा, पिछले साल दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ने वाला फिल्म का  शानदार संगीत नई फिल्म के वीडियो में लौट आया है। टीज़र एक अनूठे स्पर्श के साथ खत्म होता है – संगीत के सात अलग-अलग राग उन सात भाषाओं में से हर का प्रतिनिधित्व करते हैं जिनमें “कंतारा चैप्टर 1” रिलीज़ की जाएगी.

साभार : एनडीटीवी

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon।in/dp/9392581181/

https://www।flipkart।com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

ईडी ने जब्त की शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ रुपये की संपत्ति

मुंबई. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ …