शुक्रवार , मई 03 2024 | 09:18:11 AM
Breaking News
Home / राज्य / उत्तरप्रदेश / जेपी नड्डा और योगी आदित्यनाथ ने गरीबों को बांटे कंबल और बच्चों को दी चॉकलेट

जेपी नड्डा और योगी आदित्यनाथ ने गरीबों को बांटे कंबल और बच्चों को दी चॉकलेट

Follow us on:

लखनऊ. शहर के दौरे पर आए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कई कार्यक्रमों में शिरकत की. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मन की बात कार्यक्रम को सुना. साल 2023 के आखिरी दिन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनकल्याण कार्यों में शिरकत की. लखनऊ पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया.

बाराबिरवा क्षेत्र में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी ने कुष्ठ आश्रम पहुंचकर रोगियों का हालचाल जाना. उन्होंने बच्चों से भी बातचीत कर पढ़ाई लिखाई की जानकारी ली. मुख्यमंत्री योगी के साथ पहुंचे जेपी नड्डा ने बच्चों को चॉकलेट और टॉफियां भी बांटीं. कुष्ठ रोगियों से सरकारी योजना का लाभ मिलने की जानकारी ली. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी ने तस्वीरें भी खिंचवाईं.

कुष्ठ रोगियों ने भजन-कीर्तन में प्रभु श्रीराम की महिमा का बखान किया. जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी के साथ डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह, वित्त मंत्री सुरेश खन्ना, विधान परिषद सदस्य मोहसिन रजा, महेंद्र सिंह उपस्थित रहे. एक दिवसीय दौरे पर आए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री योगी समेत बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मन की बात कार्यक्रम को सुना. जेपी नड्डा कई कार्यक्रम में शामिल हुए. उन्होंने मंदिर में शीश नवाकर गरीबों के बीच कंबल भी बांटे.

साभार : एबीपी न्यूज़

भारत : 1857 से 1957 (इतिहास पर एक दृष्टि) पुस्तक अपने घर/कार्यालय पर मंगाने के लिए आप निम्न लिंक पर क्लिक कर सकते हैं

https://www।amazon.in/dp/9392581181/

https://www।flipkart.com/bharat-1857-se-1957-itihas-par-ek-drishti/p/itmcae8defbfefaf?pid=9789392581182

मित्रों,
मातृभूमि समाचार का उद्देश्य मीडिया जगत का ऐसा उपकरण बनाना है, जिसके माध्यम से हम व्यवसायिक मीडिया जगत और पत्रकारिता के सिद्धांतों में समन्वय स्थापित कर सकें। इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए हमें आपका सहयोग चाहिए है। कृपया इस हेतु हमें दान देकर सहयोग प्रदान करने की कृपा करें। हमें दान करने के लिए निम्न लिंक पर क्लिक करें -- Click Here


* 1 माह के लिए Rs 1000.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 10,000.00

Contact us

Check Also

भाजपा के हाथरस सांसद राजवीर सिंह दिलेर की हार्ट अटैक से मौत

लखनऊ. हाथरस संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद राजवीर सिंह दिलेर (66) का 24 अप्रैल की …